जूनियर डाक्‍टर सहित एक और कोरोना पाजिटिव मिला

0
841

झाँसी। जनपद में कोरोना पोजिटिव मरीजों की बढ़ती संख्या रुकने का नाम नहीं ले रही है। सोमवार को लैब में 170 कोरोना सैम्पल जांचे गये, जिसमें से 2 नये कोरोना पोजिटिव मरीज मिले। इसमें एक कोरोना पोजिटिव मरीज तालपुरा निवासी मिला और दूसरा महारानी लक्ष्मीबाई मेडिकल कालेज झांसी का जूनियर डाक्टर कोरोना पोजिटिव निकला। इससे वहां हड़कंप मच गया और जूनियर डाक्टर के संपर्क में आने वाले चिकित्सकों और स्वास्थ्य कर्मियों को क्वारंटाइन कर दिया गया।
दो और पाजिटिव मिलने के बाद झांसी में कोरोना पोजिटिव मरीजों की संख्या 77 हो गयी है, जिसमें 41 ठीक हो गये हैं और 9 की मृत्यु हो चुकी है। इस प्रकार जनपद झांसी में अब 27 कोरोना एक्टिव मरीज हैं, जिनका मेडीकल कालेज में उपचार चल रहा है।

41 मरीजों का स्‍वस्‍थ होना भी जनपद के लिए अच्‍छे संकेत

जनपद में एक जून से जहां प्रतिदिन कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्‍या बढ़ती जा रही हैैै, वहीं इस बीच जनपद के लिए अच्‍छी खबर यह भी है कि हमारे यहां कोरोना संक्रमितों से अधिक संख्‍या ठीक होने वालों की है। यह अब 41 हो चुके हैं। जिलाधिकारी आंद्रा वामसी के निर्देशन और मेडिकल कालेज के चिकित्‍सकों के प्रयास से झांसीवासियों के लिए यह अच्‍छे संकेत हैं। हालांकि इसको देखते हुए जनपद के सभी लोगों को अपनी जिम्‍मेदारी समझते हुए मास्‍क लगाकर रखना चाहिए और सोशल डिस्‍टेंस का पालन करना चाहिए।

LEAVE A REPLY