विवि : युवराज बने मिस्टर व वन्दना मिस फेयरवल

0
1247

झांंसी। बुन्देलखण्ड विश्वविद्यालय परिसर में संचालित रसायन विज्ञान विभाग में अन्तिम वर्ष के छात्र-छात्राओं के लिए एक विदाई समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की शुरूआत विभाग समन्वय डा.अंजू सिंह ने फीता काट कर की। शुुभारम्‍भ विभाग के शिक्षक, शिक्षिकाओं एवं विद्याार्थियों द्वारा माँ सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण, दीप प्रज्जवलन एंव सरस्वती वन्दना से हुआ। इसके पश्चात उपस्थित छात्र-छात्राओं के द्वारा नृत्य एवं संगीत के मनमोहक कार्यक्रम प्रस्तुत किये गये। शिक्षकों एवं विद्याार्थियों ने कई पुराने फिल्मी धुनों पर गाने गाये।
कार्यक्रम में हुई विभिन्न प्रतियेागिताओं के आधार पर युवराज सिंह यादव को मिस्टर फेयरवल एवं कु.वन्दना सिंंह को मिस फेयरवल चुना गया। इस दौरान अन्तिम वर्ष के सभी विद्यार्थियों को उनके कनिष्ठ साथियों द्वारा स्मृति चिन्ह प्रदान किया गया। इस अवसर पर विभाग की पूर्व समन्वयक डा.रेखा लगरखा ने भी एक गाना गाया।
कार्यक्रम के अन्त में संस्थान के सभी शिक्षकों तथा शिक्षिकाओं ने अन्तिम वर्ष के छात्र-छात्राओं के आगामी विश्वविद्यालय की परीक्षाओं में स्वर्णिम सफलता प्राप्त करने तथा मंगलमय भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। कार्यक्रम का संचालन रश्मि द्विवेदी, अभिनव तिवारी तथा वैशाली यादव ने किया।

LEAVE A REPLY