आसमानी बिजली की चपेट में आने से युवक की मौत

0
177

झांसी। थाना चिरगांव के ग्राम बरल निवासी एक युवक की खेत पर जाने के दौरान आसमानी बिजली की चपेट में आने से मौत हो गई। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जानकारी अनुसार थाना चिरगांव के ग्राम बरल निवासी रामदयाल राजपूत पुत्र रामसेवक राजपूत उम्र 40 वर्ष अपने खेत पर जा रहा था। उसका खेत रामनगर में है, जहां वह बरल से रामनगर के लिए पैदल जा रहा था। उसी दौरान रास्ते में लगे ट्रांसफार्मर के पास आसमानी बिजली गिर गई, जिसकी चपेट में आकर उसकी मौके पर ही मौत हो गई। उसके दो पुत्र हैं। उसकी मौत से घर में कोहराम मच गया।

————

जहरीले पदार्थ के सेवन से युवक की मौत

झांसी। शराब पीने के आदी एक युवक ने नशे में कीटनाशक दवा का सेवन कर लिया और परिजनों को बताया कि मैंने कीटनाशक पी लिया है। जानकारी होने पर परिजन उसको उपचार के लिए ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
जिला छतरपुर के तहत थाना भगवा के ग्राम घुवारा निवासी रानू सिंह चंदेल पुत्र रमेश सिंह चंदेल उम्र 20 वर्ष शराब पीने का आदी था। विगत दिवस उसने नशे में कीटनाशक दवा का सेवन कर लिया और घर पर आकर परिजनों को इसकी सूचना दी। परिजन उसको घुवारा गांव में सरकारी अस्पताल ले गए, जहां से उसे टीकमगढ़ रेफर कर दिया। टीकमगढ़ के बाद उसे झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया। यहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई।
——————

LEAVE A REPLY