महानगर सहित देश में लग सकता हैै महंगाई का तड़का – रिपोर्ट मनीष अली

अनिश्‍चितकालीन हड़ताल : ट्रकों के थमे पहिए

0
1672

झांसी। अपनी मांगों को लेकर विगत दो दिनों से महानगर सहित देश प्रदेश में ट्रकों की निश्‍चितकालीन हड़ताल जारी है, जिससे ट्रकों के पहिए थम गए हैं और कहीं से भी सामानों का आवागमन नहीं हो पा रहा है। यह हड़ताल जल्‍दी ही समाप्‍त होने की अगर स्‍थिति नहीं बनी, तो महानगर सहित देेेेश प्रदेश में महंगाई का जबरदस्‍त तड़का लगेगा और हाहाकार की स्‍थिति बन जाएगी।
आने वाले दिनों में शक्‍कर, तेल, घी, सब्‍जियों सहित तमाम अन्‍य वस्‍तुओं पर महंंगाई की मार पड़ने की पूरी तरह सम्‍भावना बनती जा रही है। हालांकि अभी जो व्‍यापारियों के पास स्‍टॉक है। उसके कारण स्‍थिति वैसी ही बनी हुई है, कुछ जगहों पर थोक व्‍यापारियों ने माल की कीमतों में वृद्धि करना शुुुुरु कर दी है। फुटकर विक्रेताओं तक जल्‍दी ही यह हालात बिगड़ना शुरु हो जाएंगे।

इस सम्‍बंध में हमारे सम्‍पादकीय टीम के सदस्‍य मनीष अली ने जब बुन्‍देलखण्‍ड ट्रक एवं ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के उपाध्‍यक्ष हैप्‍पी चावला से बात की तो उन्‍होंने बताया कि यह अनिश्‍चितकालीन हड़ताल विगत 20 जुलाई से प्रारम्‍भ हुुई हैै और मांगे पूूरी नहीं होने तक जारी रहेगी। इस दौरान ट्रकों के पहिए थमने से कोई भी खाद्य सामग्री सहित अन्‍य सामान बाहर से न आ पा रहा है और न ही जा रहा है, जिससे यहां महंंगाई बढ़ने की पूरी सम्‍भावना है। उन्‍होंने बताया कि हमारी मांगों में प्रमुख मांंगे हैै कि देश भर मेें कहीं भी टोल टैक्‍स नहीं वसूला जाए। दूसरा डीजल और पेट्रोल की कीमतों को जीएसटी में शामिल किया जाए। तीसरी मांग है कि डीजल के दामों में तीन माह में एक बार परिवर्तन किया जाए। उन्‍होंने बताया कि यह अनिश्चितकालीन हड़ताल जब तक मांगे पूरी नहीं होती हैं जारी रहेगी।

अपने समाचार देने, व्‍यापार का प्रमोशन कराने, एशिया टाईम्‍स से जुड़ने के लिए सम्‍पर्क करें:-

ईमेल आईडी :- mishra.sumitk@gmail.com और व्‍हाट्स अप नम्‍बर 9415996901

LEAVE A REPLY