कोतवाली में धड़ल्ले से लग रहे हैं जुये के फड़

0
1140

हमीरपुर। अब जुआरियों में नहीं रह गया है पुलिस का खौफ कोतवाली से महज चंद कदम की दूरी पर जुआरी फड़ लगा कर जुआ खेलते हैं। सदर कोतवाली में धड़ल्ले से जुआ हो रहा है।
अपर पुलिस अधीक्षक हमीरपुर का कहना है कि अभी बात संज्ञान में आई है। इस पर कार्रवाई की जाएगी। वहीं लोगों का कहना है कि कई बार इसकी सूचना पुलिस को दी है, लेकिन पुलिस खानापूर्ति कर के वापस चली जाती है।
सदर कोतवाली क्षेत्र के सुभाष बाजार के अंदर बने टिन शेड के नीचे सुबह होते ही जुएं के फड़ सज जाते हैं। हार-जीत के दौरान यहां गालीगलौज व मारपीट की जाती है। साथ ही यहां से गुजरने वाली छात्राओं को परेशानी उठानी पड़ती है और पड़ोस की महिलाएं बाजार के मैदान में धूप तक नहीं ले पाती हैं।
सुभाष बाजार के दूसरे गेट के अंदर टिन शेड बना हुआ है, जहां पर सुबह होते ही जुये के फड़ सज जाते हैं। दर्जनों की संख्या में लोग जुआं खेलने के लिए पहुंच जाते हैं। ऐसे में वहां का माहौल बिगड़ जाता है और स्थानीय लोग अपने परिवार समेत घरों में कैद होने को मजबूर हो जाते हैं। स्थानीय लोगों ने नाम न छापने के आग्रह पर बताया कि कई बार पुलिस से शिकायत की जा चुकी है लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होती। इस बाबत कोतवाल एके सिंह ने बताया कि जल्द ही बाजार स्थित मैदान में चारों ओर से छापेमारी की जाएगी ताकि कोई जुआड़ी भाग न सके। साथ ही पुलिस गश्त भी बढ़ाई जाएगी।

*राठ से संवाददाता मुहम्मद मुख्तार

LEAVE A REPLY