अब फिल्‍मों के साथ राजनीति में छाएंगे रजनीकांत

0
138

तमिलनाडू। विगत काफी दिनों से तमिलनाडु के सुपरस्टार रजनीकांत के राजनीति में आने की सम्‍भावनाएं जताई जा रही थीं, जिसको लेकर अब विराम लग गया है। वर्ष 2017 के अंतिम दिन 31 दिसम्‍बर रविवार को खुद रजनीकांत ने अपने राजनीति में आने का ऐलान किया। उन्होंने चेन्नई स्थित राघवेंद्र कल्याण मंडपम में राजनीति में प्रवेश करने और नई पार्टी बनाने की घोषणा की है।
रजनीकांत की घोषणा के बाद उनके फैंस काफी खुश नजर आए और उन्‍होंने जश्‍न मनाना प्रारम्‍भ कर दिया। इस दौरान उन्होंने प्रशंसकों से कहा कि वह आने वाले तमिलनाडु विधानसभा चुनाव के पहले एक पार्टी का गठन करेंगे और सभी विधानसभा क्षेत्रों से उम्मीदवार खड़ा करेंगे। वह तमिलनाडु की 234 सीटों पर चुनाव लड़ेगें। रजनीकांत ने कहा, ‘मैं नाम, पैसे या शोहरत के लिए राजनीति में नहीं आ रहा। तमिलनाडु की राजनीति में बदलाव का वक्त आ गया है। हम व्यवस्था को बदल देंगे। सत्य, कार्य और उन्नति मेरी पार्टी के तीन मंत्र होंगे।रंजनीकांत ने अपने समर्थकों से कहा की आप लोकतंत्र के रक्षक हैं। अनुशासन का खास ध्यान रखें।’ बता दें कि अभी तक फिल्‍मों में सुपरस्‍टार का दर्जा प्राप्‍त रजनीकांत को मेघा सुपरस्‍टार अमिताभ बच्‍चन के समकक्ष देखा जाता रहा है और आने वाला वक्‍त बताएगा कि उनका यह फैसला उनके राजनीतिक भविष्‍य के लिए कितना कारगर होता है।
वहीं सम्‍भावनाएं यह भी जताई जा रही हैं कि रजनीकांत की लोकप्रियता को देखते हुए उनके इस निर्णय में कई अन्‍य फिल्‍म स्‍टार भी शामिल हो सकते हैं और अन्‍य दलों के नेता भी उनकी पार्टी की सदस्‍यता लेने से नहीं चुकेंगे।

LEAVE A REPLY