इतिहास रच दिया फ़िल्म ‘व्हाट ए किस्मत’ ने

फ़िल्म के हीरो हीरोइन नाचते हुए आये लिसा टॉकीज सीहोर में फिल्माई गई फ़िल्म के निर्माता हैं समाजसेवी अखिलेश राय

0
243

सीहोर। नगर के इतिहास में शुक्रवार को एक नया स्वर्णिम अध्याय जुड़ गया। इस दिन नगर की प्रसिद्ध लीसा टॉकीज में बहुप्रतीक्षित फ़िल्म ‘व्हाट ए किस्मत’ का प्रीमियर शो आयोजित किया गया।
फ़िल्म के प्रमुख कलाकार युद्धवीर दहिया, वैष्णवी, मानसी सहगल सहित अनेक स्थानीय कलाकार ढोल धमाकों की थाप पर थिरकते हुए टॉकीज पहुंचे। इस दौरान रेड कारपेट पर दर्शकों ने सभी कलाकारों का पुष्प वर्षा कर जोरदार स्वागत किया।


फ़िल्म व्हाट ए किस्मत के बारे में नगर के वरिष्ठ समाजसेवी अखिलेश राय ने बताया कि रिकार्ड 35 दिनों में फ़िल्म की शूटिंग पूर्ण की गई है। स्क्रिप्ट राइटर और डायरेक्टर मोहन आज़ाद ने फ़िल्म बनाने में बहुत मेहनत की है। यह एक हास्य फ़िल्म है जो दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करेगी। इसमें कई स्थानीय कलाकारों को भी मौका दिया गया है। उन्होंने सभी लोगों से यह फ़िल्म देखने का आग्रह किया।
श्री राय ने पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए बताया कि वह सिनेमा लाइन से बहुत पहले से ही जुड़े हुए हैं। यह संयोग है कि वरिष्ठ पत्रकार रघुवर दयाल और शैलेंद्र गोहिया ने मुझे मोहन आजाद से मिलवाया और फ़िल्म निर्माण की भूमिका तैयार हो गई। यदि यह फ़िल्म अच्छा बिजनेस करती है तो आगामी दिनों में दूसरी फिल्म के प्रोजेक्ट पर भी काम किया जाएगा। इस अवसर पर डायरेक्टर मोहन आजाद और अन्य सभी उपस्थित कलाकारों ने भी मीडिया से चर्चा की और खुलकर सवालों के जवाब दिए। कई मौकों पर दर्शकों ने खूब तालियां बजाईं। फ़िल्म व्हाट ए किस्मत में मोहन आजाद का कसा हुआ डायरेक्शन, चुस्त कहानी, संवाद और हीरो युद्धवीर व टीकू तलसानिया के जीवंत अभिनय ने दर्शकों को कई बार तालियां बजाने पर मजबूर कर दिया। जब नगर की कलाकार रिया चौधरी की महिला कैमरा पर्सन के रूप में इंट्री हुई तो पूरा सिनेमा हॉल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा। इस अवसर पर अखिलेश राय द्वारा फ़िल्म यूनिट के सभी सदस्यों को स्मृति चिन्ह प्रदान कर सम्मानित भी किया गया।

रिपोर्ट – वरिष्‍ठ पत्रकार रघुवर दयाल गोहिया

LEAVE A REPLY