तमंचे की दम पर किशोरी के साथ हुआ बलात्कार

0
697

हमीरपुर । किशोरी सर्दी से बचने के लिए अपने बगल वाले घर में कण्‍डे लेने गई थी, तभी पड़ोसी आ गया और तमंचा लगाकर किशोरी के साथ बलात्कार कर दिया।
मामला उत्तर प्रदेश जनपद के हमीरपुर के मौदहा कोतवाली का है जहां पर रात 8:00 बजे किशोरी सर्दी की ठंड से बचने के लिए बगल के कमरे में कण्‍डे लेने गई थी, तभी पड़ोस में रहने वाला एक युवक हाथ में नाजायज तमंचा लेकर आ धमका और जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ बलात्कार करने लगा। पुत्री का शोर सुनकर मां बाप उसे बचाने दौड़े और किसी प्रकार से दरिन्दे से अपनी पुत्री को बचा सके, तभी अभियुक्त के पिता व प्रधान पुत्र भी अपने हाथों में लाठी डंडे लेकर गालियां देते हुए मारने को दौडे़,तब जान बचा कर घर में घुसे लड़की के पिता के घर के अंदर भी आ गये। शोर गुल सुनकर तमाम ग्राम वासी भी मौके पर आगये। तब यह लोग जान से मारने की धमकी देते हुए चले गए। मारपीट मे लड़की के पिता को चोटे आई । सूचना पाकर मौके पर पहुंचे कोतवाली प्रभारी विक्रमाजीत सिंह जांच पड़ताल कर रहे हैं, उनका कहना है कि दोषियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जायेगा।
वहीं पुलिस उप अधीक्षक हमीरपुर का कहना है कि जांच कराई जा रही है और जो भी इसमें दोषी होगा। उसको बख्‍शा नहीं जायेगा। दोषियों से खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

राठ से संवाददाता मोहम्मद मुख्तार

LEAVE A REPLY