नईनवेली दुल्हन के साथ पीआरडी जवान ने किया रेप

रेलवे स्टेशन परिसर से युवती को किया था अगवा

0
558

झाँसी। रेलवे स्टेशन परिसर से अगवा की गई नईनवेली दुल्हन के साथ रेप किए जाने की घटना प्रकाश में आई है। इस मामले में रेलवे पुलिस ने आरोपी पीआरडी जवान को गिरफ्तार कर लिया। अदालत में पेश कर उसे जेल भेजा गया।
कानपुर के थाना बुधनू के चंपतपुर निवासी अंकित (काल्पनिक नाम) ने जीआरपी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह अपनी पत्नी के साथ कानपुर से हैदराबाद जाने के लिए रोडवेज बस से झाँसी आया था। बस में ज्यादा किराना होने के कारण उसने पत्नी के साथ ट्रेन से जाने का मन बना लिया था। इस आधार पर दोनों लोग झाँसी रेलवे स्टेशन आ गए थे। वह अपनी पत्नी के साथ रेलवे स्टेशन के प्रवेश द्वार पर बैठे हुआ था। रात 12 बजे एक वर्दी कलर की पेंट पहने एक युवक आया और कहा कि तुम लोगों ने शादी कैसे कर ली। अभी शादी की उम्र नहीं है। इसके बाद युवक ने उसकी पत्नी को बाइक पर बैठा लिया और कहा कि थाने चलो। दोनों लोग स्टेशन के बाहर आए। यहां से वह शहर की तरफ जाने वाले रास्ते में रेलवे क्वार्टरों के पास मोबाइल फोन छीन लिया। इसके बाद वह उसकी बीबी को अगवा कर ले गया था। इस घटना की सूचना मिलते ही रेलवे पुलिस सक्रिय हो गई। देररात रेलवे पुलिस ने स्थानीय पुलिस के साथ मेडिकल कालेज कैंपस में छापा मारा। छापे के दौरान युवक और युवती को रंगे हाथों पकड़ लिया। थाना लाकर युवक से पूछताछ की। रेलवे पुलिस के मुताबिक सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के पाल कालोनी निवासी सरमन पाल को गिरफ्तार कर लिया। इस युवक ने युवती के साथ मेडिकल कालेज कैंपस में बलात्कार किया है। रेलवे पुलिस ने आरोपी पीआरडी जवान सरमन पाल के खिलाफ दफा 394, 366,323,504,506, 376 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया।

सर्विलांस की मदद से मिली सफलता

सीओ जीआरपी नईम मंसूरी का कहना है कि रात को घटना के बाद जीआरपी इंस्पेक्टर संजय कुमार सिंह मय स्टॉफ के साथ सक्रिय हो गए। छीने गए मोबाइल फोन को सर्विलांस पर लगाया गया। जैसे ही लुकेशन पता चली तो टीम ने वहां छापा मारा था। छापे के दौरान युवती को बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

दो माह पहले हुई थी शादी

अंकित ने बताया कि वह हैदराबाद में काम करते थे। कोरोना काल के चक्कर में वहां से भागकर घर लौट आए थे। दीपावली के बाद उसने शादी की है। शादी के बाद वह अपनी पत्नी को लेकर हैदराबाद जा रहे थे। झाँसी आकर उसकी पत्नी के साथ इस तरह की वारदात हो गई।

LEAVE A REPLY