मास्टर इलेविन चैलेंजर ट्रॉफी के फाइनल में पहुँची

महेंद्र यादव रहे मैच के हीरो

0
381

झांसी। बुंदेलखंड महाविद्यालय के खेल मैदान पर आयोजित चैलेंजर ट्रॉफी टी-20 लीग क्रिकेट टूर्नामेंट के लीग मैच में रविवार को मास्टर इलेविन ने बीएसएनएल की टीम को 83 रनों से करारी शिकस्त देकर टूर्नामेंट के फाइनल में प्रवेश किया। मैच में अपने बल्ले से शानदार प्रदर्शन करने वाले महेंद्र सिंह यादव को मैन ऑफ द मैच पुरस्कार से नवाजा गया।

इससे पहले मास्टर इलेविन ने टॉस जीतकर निर्धारित ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 213 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। मास्टर इलेविन की ओर से महेंद्र सिंह यादव ने 91, रवि यादव टाकोरी ने 37, लकी यादव ने नाबाद 25 व प्रभात यादव ने 16 रनों का योगदान दिया। वही बीएसएनएल की ओर से राहुल ने 4, गिरजेश सिंह ने 3 व शिवम सचान ने 2 विकेट की सफलता प्राप्त की।
विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए बीएसएनएल की टीम 15 ओवर में ही 130 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। बीएसएनएल की ओर से जितेंद्र कुमार ने 27, गिरजेश सिंह ने 24 व दीपक सिंह ने 18 रन बनाए। शानदार गेंदबाजी करते हुए मास्टर इलेविन की ओर से मनोज यादव व रवि मऊ ने 2–2 विकेट, कुलदीप यादव, महेंद्र सेमरी, राम यादव व रवि यादव टाकोरी ने 1–1 विकेट की सफलता हासिल की। इस अवसर पर मनोज यादव, डॉ देवेंद्र यादव, रितुल त्रिपाठी, नारायण राजपूत, डॉ सचित्र सिंह, प्रभात यादव, मुकेश साहू, अजय वर्मा, मनोज राय, प्रशांत शर्मा, राहुल कुशवाहा, संतोष कुमार आदि उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY