विवि-जाने कब-कब होंगी वनस्‍पति और रसायन विज्ञान की प्रयोगात्‍मक परीक्षा

0
846

झांसी। बुन्‍देलखण्‍ड विश्‍वविद्यालय ने रसायन विज्ञान और वनस्‍पति विज्ञान की प्रयोगात्‍मक परीक्षा की तिथियां घोषित कर दी हैं, उसके आधार पर विद्यार्थी समय पर पहुंच कर अपनी परीक्षाएं दें।

बी.एस-सी. रसायन विज्ञान की प्रयोगात्मक परीक्षाओं की तिथियां

बुन्देलखण्ड विश्वविद्यालय परिसर में संचालित बी.एस-सी. रसायन विज्ञान के प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय वर्ष की प्रायोगिक परीक्षाओं की तिथियां निर्धारित कर दी गई है। विश्वविद्यालय परिसर में बी.एस.-सी. वनस्पति विज्ञान की समन्वयक डा.धीरेन्द्र शर्मा ने जानकारी दी कि परिसर में संचालित बी.एस-सी. रसायन विज्ञान द्वितीय एवं तृतीय वर्ष की प्रायोगिक परीक्षा दिनांक 24 फरवरी 2019 को प्रातः नौ बजे से रसायन विज्ञान विभाग में सम्पन्न होगी जबकि बी.एस-सी.प्रथम वर्ष रसायन विज्ञान की परीक्षा 22 व 23 फरवरी 2019 को प्रातः नौ बजे से प्रारम्भ होगी। डा. शर्मा ने कहा कि सभी छात्र-छात्राएं निर्धारित तिथि तथा समय पर उपस्थित हों।

बी.एस-सी. बनस्पति विज्ञान की प्रयोगात्मक परीक्षाओं की तिथियां

बुन्देलखण्ड विश्वविद्यालय परिसर में संचालित बी.एस-सी. वनस्पति विज्ञान के प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय वर्ष की प्रायोगिक परीक्षाओं की तिथियां निर्धारित कर दी गई है। विश्वविद्यालय परिसर में बी.एस.-सी. वनस्पति विज्ञान की समन्वयक डा.पूनम मेहरोत्रा ने जानकारी दी कि परिसर में संचालित बी.एस-सी. वनस्पति विज्ञान द्वितीय एवं तृतीय वर्ष की प्रायोगिक परीक्षा दिनांक 25 फरवरी 2019 को प्रातः दस बजे से वनस्पति विज्ञान विभाग में सम्पन्न होगी जबकि बी.एस-सी.प्रथम वर्ष जन्तु विज्ञान की परीक्षा 26 फरवरी 2019 को प्रातः दस बजे से प्रारम्भ होगी। डा.मेहरोत्रा ने कहा कि सभी छात्र-छात्राएं निर्धारित तिथि तथा समय पर उपस्थित हों।

LEAVE A REPLY