विवि-जाने कब-कब होंगी वनस्‍पति और रसायन विज्ञान की प्रयोगात्‍मक परीक्षा

0
89

झांसी। बुन्‍देलखण्‍ड विश्‍वविद्यालय ने रसायन विज्ञान और वनस्‍पति विज्ञान की प्रयोगात्‍मक परीक्षा की तिथियां घोषित कर दी हैं, उसके आधार पर विद्यार्थी समय पर पहुंच कर अपनी परीक्षाएं दें।

बी.एस-सी. रसायन विज्ञान की प्रयोगात्मक परीक्षाओं की तिथियां

बुन्देलखण्ड विश्वविद्यालय परिसर में संचालित बी.एस-सी. रसायन विज्ञान के प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय वर्ष की प्रायोगिक परीक्षाओं की तिथियां निर्धारित कर दी गई है। विश्वविद्यालय परिसर में बी.एस.-सी. वनस्पति विज्ञान की समन्वयक डा.धीरेन्द्र शर्मा ने जानकारी दी कि परिसर में संचालित बी.एस-सी. रसायन विज्ञान द्वितीय एवं तृतीय वर्ष की प्रायोगिक परीक्षा दिनांक 24 फरवरी 2019 को प्रातः नौ बजे से रसायन विज्ञान विभाग में सम्पन्न होगी जबकि बी.एस-सी.प्रथम वर्ष रसायन विज्ञान की परीक्षा 22 व 23 फरवरी 2019 को प्रातः नौ बजे से प्रारम्भ होगी। डा. शर्मा ने कहा कि सभी छात्र-छात्राएं निर्धारित तिथि तथा समय पर उपस्थित हों।

बी.एस-सी. बनस्पति विज्ञान की प्रयोगात्मक परीक्षाओं की तिथियां

बुन्देलखण्ड विश्वविद्यालय परिसर में संचालित बी.एस-सी. वनस्पति विज्ञान के प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय वर्ष की प्रायोगिक परीक्षाओं की तिथियां निर्धारित कर दी गई है। विश्वविद्यालय परिसर में बी.एस.-सी. वनस्पति विज्ञान की समन्वयक डा.पूनम मेहरोत्रा ने जानकारी दी कि परिसर में संचालित बी.एस-सी. वनस्पति विज्ञान द्वितीय एवं तृतीय वर्ष की प्रायोगिक परीक्षा दिनांक 25 फरवरी 2019 को प्रातः दस बजे से वनस्पति विज्ञान विभाग में सम्पन्न होगी जबकि बी.एस-सी.प्रथम वर्ष जन्तु विज्ञान की परीक्षा 26 फरवरी 2019 को प्रातः दस बजे से प्रारम्भ होगी। डा.मेहरोत्रा ने कहा कि सभी छात्र-छात्राएं निर्धारित तिथि तथा समय पर उपस्थित हों।

LEAVE A REPLY