अतिक्रमण दस्ता ने नगर निगम की जमीन से अवैध अतिक्रमण ध्वस्त किया

टीम ने अतिक्रमणकारियों से जुर्माना भी बसूला

0
314

झाँसी। कोरोना संक्रमण के चलते भी लोग लॉकडाउन नियम का पालन नहीं कर रहे है। अतिक्रमण कारी काफी सक्रिय है एक बार हाटने के बाद वह दौवारा उसी स्थान पर जम जाते हैं, ऐसा आज चिरंजीव और माँ शेरावाली हॉस्पिटल के सामने अतिक्रमण दस्ता को देखने को मिला। मौके पर पहुँचे अतिक्रमण दस्ता ने माँं शेरावाली हॉस्पिटल और चिरंजीव हॉस्पिटल के के पास दोनों तरफ से फल वाले गंदगी फैलाए हुए और मारुति वैन को गत दिवस भी हटाया गया था और आज भी हटाया और हिदायत दी कि अब ऐसा किया तो किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।
इसके बाद नगर निगम की जमीन पर हो रहे अबैध कब्जे की शिकायत पर प्रवर्तन दल अधिकारी कर्नल एन.एन.बाजपेयी को जानकारी मिलते ही कानून गो, सम्पत्ति सुपरवाईजर मौके पर जाकर नाप जौख की गई तो नगर निगम की जमीन निकलने पर अतिक्रमण दस्ता ने अवैध कब्जा को ध्वस्त कर नगर आयुक्त के अनुसार कार्यवाही की गई। इसके साथ ही 16,000 समन शुल्क बसूला गया,
आज शिकायत पर अतिक्रमण दस्ता बिपिन बिहारी इंटर कॉलेज के ग्राउंड के पीछे ओर एक कॉलोनी के रास्ते में बीचो-बीच सडक़ पर बोरिंग का निर्माण कार्य अवैध रूप से लोगों द्वारा किया जा रहा था, जिसे मौकेपर पहुँच कर टीम ने बंद करा दिया। इसके साथ ही समन शुल्क बसूला इसके साथ हिदायत दी गई अब ऐसा किया तो बख्शा नहीं जाएगा। इसमौके पर प्रवर्तन दल अधिकारी कर्नल एन. एन.वाजपेई प्रभारी टीम लीडर सूबेदार टी. एन. पस्तोर, सूबेदार के.के. मिश्रा, स्कॉट कमांडर मनोज सिंह, अरविंद सिंह, नीरज नायक, विक्रम सिंह ,सुमन तिवारी, वीरेन्द्र सिंह परिहार आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY