मेडिकल व नर्सिंग स्‍टाफ घर जाने की जगह रहेगा अब होटल में

0
564

झांसी। कोविड 19 से निपटने हेतु मेडिकल एवं नर्सिंग स्टाफ को रहने के लिए होटल की आवश्यकता है। होटल फ्री ऑफ कॉस्ट नहीं लिए जाएंगे। भोजन, बेड, लॉन्ड्री के साथ ही सैनिटाइजिंग की दर तय करें ताकि भुगतान किया जा सके। होटल व्यवसायियों से चर्चा करते हुए कहा कि कोरोना वायरस किसी को भी शिकार बना सकता है। एक दूसरे के संपर्क में आने से संक्रमण अधिक तेजी से फैलता है। इसे रोकना है तो हमें कम से कम संपर्क करना होगा। उचित दूरी बनाकर इसे फैलने से रोकना होगा। यह बात जिलाधिकारी आन्द्रा वामसी ने अपने आवास पर नगर के विभिन्न होटल स्वामियों से कही।
उन्होंने कहा कि हमारी प्राथमिकता कोरोना वायरस को फैलने से रोकना है। जिलाधिकारी ने होटल व्यवसायियों से कहा कि कोविड 19 एक संक्रमण बीमारी है और यह एक दूसरे के संपर्क में आने से फैलती है। जनपद में अभी जो नए आए हैं वह बिना किसी लक्षण के है। अतः हम सभी की नैतिक जिम्मेदारी भी है कि हम इसके रोकथाम में सहयोग करें। उन्होंने कहा कि आप द्वारा दी जाने वाली सेवाओं का भुगतान किया जाएगा। आप सभी भोजन, लॉन्ड्री, बेड तथा सैनेटाइजिंग की दरो को तय करते हुए अवगत कराएं ताकि उसका प्रॉपर भुगतान किया जा सके। उन्होंने उपस्थित होटल व्यवसायियो से कहा कि कोविड 19 से निपटने हेतु हेतु लगभग 650 मेडिकल स्टाफ एवं नर्सिंग स्टाफ आपके होटल में रखा जाएगा, यदि सर्विस आदि देने में लेबर की आवश्यकता है तो जनपद में लगभग 20,000 दिहाड़ी मजदूर हैं जिन्हें रोजगार मुहैया कराया जाना है। आप को दिए जा सकते हैं ऐसा करने से आपके होटल भी प्रॉपर संचालित होने लगेंगे।
इस मौके पर नगर आयुक्त मनोज कुमार सिंह, सीएमओ डॉक्टर गजेंद्र कुमार निगम, निर्देशक पैरामेडिकल कॉलेज डॉक्टर नरेंद्र सैंगर, होटल व्यवसायी संजय गुप्ता, अरुण साहू, विमल शुक्ला, अजय तलवार सहित अन्य व्यवसाई उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY