तीन कोरोना पाजिटिव बढ़े, आधा सैकड़ा से पांच कदम दूर

0
631

झांसी। कोरोना संक्रमण से अभी राहत मिलती नजर नहीं आ रही है। बुधवार को आई रिपोर्ट के आधार पर हम आधा सैकडा होने से मात्र पांच कदम दूर हैं। हालांकि अच्‍छी बात यह है कि एक्‍टिव केस मात्र नौ ही हैं। वहीं पांच कोरोना संक्रमितों की मौत होने और 31 मरीज नेगेटिव होने बाद जनपद में कोरोना को लेकर अच्‍छी स्‍थिति है। वहीं जिला प्रशासन द्वारा लोगों से सोशल डिस्‍टेंस बनाने और मास्‍क पहन कर रखने के निर्देश दिए हैं।
शासन से प्राप्‍त जानकारी के अनुसार विगत दिवस कैलाश रेजीडेंसी में एक रिटायर्ड शिक्षक के कोरोना पाजिटिव होने की सूचना के चलते उक्‍त मरीज के परिजनों के सैम्‍पल लिए गए हैं। बता दें कि वह विगत दिवस ग्‍वालियर से लौटा था, जहां तबियत बिगड़ने पर उसकी ग्‍वालियर में कोरोना जांच की गई थी। उसके झांसी आने के बाद मालूम पड़ा कि वह कोरोना पाजिटिव है। वहीं एक मरीज पूर्व में कोरोना पाजिटिव आया था, जिसके सम्‍पर्क में आने से एक अन्‍य मरीज कोरोना पाजिटिव पाया गया है। इधर, गरौठा निवासी एक मरीज की तबियत बिगड़ने पर उसको मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया था, जिसकी जांच के बाद उसको कोरोना संक्रमण से ग्रसित पाया गया है। ऐसे में तीन कोरोना संक्रमित मरीज मिलने से अब एक्‍टिव मरीजों की संख्‍या नौ हो गई है।
प्रशासन से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार को 137 लोगों का कोरोना संक्रमण का परीक्षण किया गया था। वहीं विगत दिवस जालौन के एक कोरोना से संक्रमित मरीज की मौत भी झांसी मेडिकल कालेज में हो गई थी।

LEAVE A REPLY