सिर में दर्द होने से दुखी युवती ने फाँसी लगाकर दे दी जान

0
792

झाँसी। पूंछ थाना क्षेत्र के फतेहपुर स्टेट में एक युवती ने फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वह अपने दादा-दादी के साथ रहती थी। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।
पूंछ थाना क्षेत्र के ग्राम फतेहपुर स्टेट में रहने वाला रामराजा अपने पत्नी व बेटों के साथ गुजरात में काम करता है। घर पर उसकी बेटी सोनम, दादा-दादी के साथ रहती थी। गुरुवार की सुबह सोनम ने फाँसी लगाकर जान दे दी। आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची तब जाकर मालूम हुआ कि सोनम की जान जा चुकी है, सोनम को साड़ी के फंदे से लटके हुए सबसे पहले उसकी 5 वर्षीय चचेरी बहन ने देखा, जिसकी जानकारी मिलते ही घर में कोहराम मच गया, गौरतलब है कि सोनम के माता-पिता और दो भाई मजदूरी के लिए गुजरात गए हुए हैं, उन्हें भी फोन से सूचना दे दी गई है, पुलिस ने पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम करा दिया है। सोनम ने बुधवार की शाम अपनी दादी से कहा था कि उसके सर में तेज दर्द हो रहा है, लेकिन दादी समझ नहीं पाई कि उसका दर्द उसकी जान पर बन आएगा, हालांकि सोनम के पास से किसी भी प्रकार का सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है, लेकिन पुलिस हर पहलू को बारीकी से खंगाल रही है, जिससे इस आत्मघाती कदम के पीछे का सच सभी के सामने लाया जा सके, दो भाइयों में एकलौती बहन को खोकर पूरा परिवार स्तब्ध है।

झाँसी में शराब ने ले ले आपे चालक की जान

बीती रात उनाव गेट बाहर आपे चालक का शव सड़क किनारे पड़ा मिला। कुछ लोगों का कहना था कि वह सवारी छोड़ने आया था, सड़क दुर्घटना में उसकी मौत हो गयी। चिकित्सकों के अनुसार अधिक शराब पीने के कारण उसकी मौत हो गयी।
प्रेमनगर के ईसाई टोला निवासी आनन्द कुमार रायकवार किराये पर आपे चलाता था। बीती रात उनाव गेट बाहर, पंचवटी कॉलनि में उसका शव सड़क किनारे पड़ा मिला। मौके पर पहुँची पुलिस ने उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। बताया गया कि जिस स्थान पर युवक पड़ा मिला, उससे थोड़ी दूर पर अवैध शराब का अड्डा संचालित है। आशंका है कि अड्डा से लौटने के दौरान हालत बिगड़ी और उसकी मौत हो गयी। लोगों का कहना है कि शराब का सेवन करने से आपे चालक की जान गई है। परिजनों का कहना है कि शराब बेचने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

ट्रक की टक्कर से हॉकर की मौत

प्रेमनगर थाना क्षेत्र के राजगढ़ निवासी विनोद अहिरवार गैस सिलेंडर का हॉकर है। गुरुवार की सुबह वह राजगढ़ स्थित पेट्रोल पंप पर पेट्रोल लेने गया था। वहां से घर लौट रहा था, तभी तेज गति से आ रहे ट्रक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी जिससे उसकी मौत हो गई। सूचना पर गई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

इलाज के अभाव में रेलकर्मचारी की मौत

प्रेमनगर थाना क्षेत्र के हीरापुरा मोहल्ले में रहने वाला कमल किशोर मीना राजस्थान के अलवर स्थित राजगढ़ का रहने वाला था। वह रेलवे में कार्यरत था। गुरुवार की सुबह अचानक उसकी तबियत बिगड़ गई। आनन फानन में उपचार के लिए चिकित्सक के यहां ले जाया गया। यहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों का कहना है कि इलाज के अभाव में कमल किशोर मीना की मौत हुई है। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

LEAVE A REPLY