लोन की किश्त न चुका पाने पर युवक ने कर ली आत्महत्या

मृतक के पास मिला सुसाइड नोट, पुलिस जांच में जुटी

0
206

झाँसी। करीब तीन माह से लोन की किस्त न चुका पाने के कारण एक युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी। मरने से पहले मृतक एक सुसाइड नोट मौके पर छोड़ गया है। इसमें मृतक ने इसका जिक्र किया है। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।
प्रेमनगर थाना क्षेत्र के स्कूलपुरा मोहल्ले में मुकुल गौतम परिवार समेत रहता था। वह प्राईवेट जॉब करता था। परिजनों के अनुसार उन्हें सोशल मीडिया पर एक सुसाइड नोट मिला था। जिसमें उसने लिखा था कि मैं मनोकामना मंदिर के पास मिलूंगा, वहां से उसे ले जाना। सुसाइड नोट में उसने बताया कि उस पर कर्ज है और वह गाड़ी के लोन की तीन किस्ते भी नहीं चुका पाया था। जिस कारण वह दुनिया छोड़कर जा रहा है। बस फिर क्या था। यह सुनते ही वह पुलिया नम्बर 9 के नजदीक मनोकामना मंदिर पहुंचे। जहां उन्हें मुकुल गौतम रेलवे लाइन पर मृत अवस्था में पड़ा मिला। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

रेलवे कर्मचारी की पत्नी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

बीमारी से परेशान रेलवे कर्मचारी की पत्नी ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।
प्रेमनगर थाना क्षेत्र के नैनागढ़ में रहने वाला रामकुमार रेलवे कर्मचारी है। उनकी 58 वर्षीय संगीता दुबे कई बीमारियों से जूझ रही थी। परिजनों के मुताबिक उनकी मुख्य बीमारी सर्वाइकल और माइग्रेन थी। जिससे वह काफी परेशान रहती थी। विगत दिवस रामकुमार ड्यूटी पर गया हुआ था। इसी दौरान संगीता ने अपनी छोटी बेटी को दवा लेने के लिए घर से बाहर भेज दिया। संगीता घर में अकेली थी और उसने अकेले होने का फायदा उठाकर फांसी लगा ली। जिससे उसकी मौत हो गई। लौटकर जब उसकी बेटी घर आई तो उसने मां को फांसी पर लटका देखा। इसकी सूचना परिजनों को दी गई। परिजनों ने थाने की पुलिस को सूचित किया। पुलिस मौके पर पहुंची और फांसी से लटक रहे शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

घरेलू विवाद पर युवक ने दे दी जान

घरेलू विवाद के बाद एक युवक ने फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इसकी सूचना पुलिस को दी गई।
मध्य प्रदेश के शिवपुरी के ग्राम छिगौना निवासी मुकेश चौहान प्रेमनगर थाना क्षेत्र के गरिया गांव में एक किराए का कमरा लेकर मजदूरी करता था। शराब पीने का आदी था। रविवार की रात शराब पीने को लेकर उसका पत्नी से विवाद हो गया। इसके बाद रात में उसने फाँसी लगा ली। सोमवार को पुलिस को सूचना दी। सूचना पर गई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

LEAVE A REPLY