महिला समेत चार लोगों की अकाल मौत

0
212

झाँसी। अलग- अलग स्थानों पर चार लोगों की अकाल मौत हो गई। इनमें एक एक युवक ने विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया जिससे उसकी मौत हो गई। वहीं सड़क हादसे में एक कंपनी के इंचार्ज की जान चली गई। उधर, एक बैंक कर्मचारी की पत्नी की जलने से मौत हो गई। इसके अलावा ग्राम पंचायत सचिव की रहस्यमय तरीके से मौत हो गई। पुलिस ने चारों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

बाजार से लौटकर घर आए युवक ने खाया विषाक्त

कोतवाली थाना क्षेत्र के गणेश मड़िया मोहल्ले में मनीष टंडन परिवार के साथ रहता था। भाई शैलेन्द्र कुमार के अनुसार मनीष टंडन अविवाहित था। वह काफी समय पहले बार्ड ब्याय का काम करता था। जिसे बाद में छोड़ दिया। अब वह घर पर रहते थे। न जाने उनके मन में ऐसा क्या चल रहा था कि विगत रात्रि में बाजार से घर आया और विषाक्त खा लिया। जिससे उनकी हालत बिगड़ गई। उन्हें उपचार के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

विकास भवन के पास एक कंपनी के इंचार्ज की सड़क हादसे में मौत

उत्तर प्रदेश के देवारिया जिले में कोतवाली थाना क्षेत्र के भीखमपुर में रहने वाला चंदन मिश्रा एक प्राईवेट कम्पनी में कार्यरत है। यह कम्पनी झांसी में पेय जल योजना के पाईप डाल रही है। झाँसी के इस प्रोजेक्ट में वह इंचार्ज था और खाता बाबा मंदिर के पास रहता था। विगत सुबह वह झाँसी विकास भवन के पास जा रहा था। इसी दौरान अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी। जिससे वह घायल हो गया। घायलावस्था में उसे उपचार के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बैंक कर्मचारी की पत्नी आग से जली

जालौन में रहने वाले एक बैंक कर्मचारी की पत्नी आग से झुलस गई थी। उसे उपचार के लिए मेडिकल कालेज लाया गया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
जालौन जिले के उरई कोतवाली अंतर्गत तुलसीनगर में रहने वाली आरती पत्नी शिवशंकर विगत दिवस आग से झुलस गई थी। झुलसी अवस्था में उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से हालत गम्भीर होने के कारण मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। परिजनों ने बताया कि आरती का मायका झांसी जनपद के सीपरी बाजार थाना क्षेत्र में है। उसकी शादी शिवशंकर के साथ हुई थी। आरती आग से कैसे जल गई यह स्पष्ट नही हैं।

ग्राम पंचायत सचिव की अचानक मौत

मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में रहने वाले ग्राम पंचायत सचिव की अचानक तबीयत बिगड़ गई। इससे पहले उसे मेडिकल कालेज में उपचार मिलता उसकी मौत हो गई। मौत का कारण जानने के लिए पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।
छतरपुर जिले के जुझारनगर थाना क्षेत्र के बजरंगपुर में रहने वाला अच्छे लाल यादव पुत्र बैजनाथ ग्राम पंचायत सचिव बताया गया। परिजनों के अनुसार वर्तमान में वह गोहिरयार ब्लॉक में ग्राम पंचायत सचिव के पद पर कार्यरत है। विगत दोपहर अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई। नजदीक होने के कारण आनन-फानन में उन्हें उपचार के लिए महोबा अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से हालत गम्भीर होने के कारण झांसी मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया। झांसी मेडिकल कालेज आने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

LEAVE A REPLY