अर्थ एवं वित्त संस्थान में MBA अन्तिम वर्ष के छात्रों को दी गई भावभीनी विदाई

0
1607

झांसी। बुन्देलखण्ड विष्वविद्यालय के अर्थषास्त्र एवं वित्त संस्थान में में एमबीए के छात्रों ने अन्तिम वर्ष के छात्रों के लिए एक विदाई पार्टी का आयोजन कर उनकी विदाई को यादगार बना दिया।
संकायाध्यक्ष-कला एवं संस्थान के विभागाध्यक्ष प्रो.सी. बी.सिंह ने कहा की इस प्रकार के कार्यक्रम से छात्रों में बंधुत्व एवं सहयोग की भावना का विकास होता है। प्रो.सी.बी.सिंह ने अन्तिम वर्ष के छात्र-छात्राओं को उनके सुनहरे भविष्य के लिए शूभकामनाएं देते हुए कहा कि उन्हे संस्थान मे सीखे गये ज्ञान को व्यवहारिक रूप में परिणित करने का अवसर प्राप्त होगा। साथ ही उनकी सफलता तथा प्रगति के कारण संस्थान एवं विश्वविद्यालय का नाम भी रोशन होगा।
मुख्य अतिथि जनसंचार एवं पत्रकारिता संस्थान के समन्वयक डा0 कौषल त्रिपाठी ने कहा की ऐसे आयोजन से छात्रों की कार्यक्षमता में विकास होता है। साथ ही अकादमिक जीवन से व्यावसायिक जीवन के बीच का यह उत्सव छात्रों में नयी उर्जा को बढ़ावा देता है। आयोजित कार्यक्रम में छात्रों के बीच मनोरंजक पूर्ण खेलांे का आयोजन किया गया जिसमें परिवेश, संगीता, अनमोल गुप्ता एवं तनु अग्रवाल विजयी रहे।

इसके साथ ही विभिन्न श्रेणियों में प्रीती सिंह को सर्वश्रेश्ठ अदाकार, खुषबु अवस्थी को बहुमुखी व्यक्तित्व, काजल मोर्य सर्वश्रेष्‍ठ अकादमिक विद्यार्थी, रिशी सक्सेना को सर्वश्रेश्ठ पोषाक के खिताब से नवाजा गया। राजेश गौतम को मिस्टर फेयरवेल एवं तनु अग्रवाल को मिस फेयरवेल के रूप में चयनित किया गया। विभाग के समन्वयक डा0 शंभुनाथ सिंह ने कहा कि अन्तिम वर्ष के सभी विद्यार्थियों के लिये सुनहरा भविष्‍य उनका इंतजार कर रहा है। डा0 शिल्पा मिश्रा ने सभी विद्यार्थियों को कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिये बधाई दी। इस अवसर पर अर्थषास्त्र एवं वित्त संस्थान के डा.मोहम्मद फुरकान मलिक, डा.राधिका चौधरी, विजेन्द्र सिंह, शिविका एवं बबीता के साथ संस्थान के सभी छात्र छात्राएं उपस्थित रहे। संचालन एमबीए प्रथम वर्ष की हिंसा आलम और प्रिंसी गुप्ता ने किया।

LEAVE A REPLY