“फेस टू फेस- आईकन मीट” जेसीआई मनस्विनी द्वारा ग्रेट डे सेलीब्रेशन

0
1604

झांसी। जेसीआई झांसी मनस्विनी द्वारा एक हफ्ते के बेहतरीन समाजसेवी कार्यक्रमों के पश्चात ग्रेट डे सेलीब्रेशन स्‍थानीय होटल में किया गया। इस कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण “फेस टू फेस आईकन मीट” था, जिसमें मनस्विनी की सदस्याओं ने झांसी और झांसी के विकास से संबंधित अपने सवाल और विचार रखे।
जेसी सेनेटर रजनी गुप्ता की अध्यक्षता में कार्यक्रम के मुख्य अतिथि जागरण के चीफ एडिटर यशोवर्धन गुप्त, विशिष्ट अतिथि वरिष्ठ समाजसेवी श्रीमती अनुराधा शर्मा व श्रीमती पूनम शर्मा धर्मपत्नी अनुराग शर्मा सांसद झांसी, ज़ोन वाइस प्रेसिडेंट प्रवीण बुधौलिया व वरिष्ठ समाजसेवी मनमोहन गेड़ा ने दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। ज़ोन डायरेक्टर गीता गुप्ता द्वारा आस्था वाचन किया गया।
अध्यक्ष रजनी गुप्ता ने पूरे वर्ष भर के कार्यक्रमों के साथ – साथ 9 सितंबर से 15 सितंबर तक के सभी कार्यों के बारे में विस्तृत जानकारी दी साथ ही सारे कार्यक्रमों को विधिवत प्रोजेक्टर के माध्यम से वीडियो बना कर दिखाया। साथ ही बताया कि इंद्रधनुष के सप्तरंगों की तरह हर दिन को अच्छे काम के रंगों से सजाया और समाज को अच्छे बदलाव के लिए प्रेरित किया।
उन्होंने बताया कि जेसीआई मनस्विनी ने इतने कम समय में ही अपने खाते में वर्ल्ड कॉन्ग्रेस में इकलौती भागीदारी,, बुंदेलखंड से पहली महिला सेनेटर, पहली मिसेज शीरो का अवॉर्ड दर्ज करा लिया है। अवार्ड की श्रृंखला में मोस्ट पंक्चुअल -अवंतिका अग्रवाल, मोस्ट एक्टिव राधा अग्रवाल, पोस्टर कंपीटिशन- दीपिका वार्षनेय, सेल्फी विद ट्री विनर अवंतिका, मनीला व गीता गुप्ता रहीं। बेहतरीन कार्यक्रम संयोजन के लिए अलका मित्तल, कल्पना खर्द, अवंतिका अग्रवाल, विनीता नगरिया, मनीला गोयल, राधा अग्रवाल, अर्पंणा द्विवेदी को अवॉर्ड दिया गया। मुख्य अतिथि ने मनस्विनी के किए हुए कार्यों के लिए बहुत बधाई दी और प्रशंसा की। श्रीमती अनुराधा शर्मा ने मनस्विनी की सदस्याओं को बधाई के साथ प्लांटेशन और कन्याओं के मदद के सहयोग के लिए आश्वासन दिया। साथ ही एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि यदि संस्था ईमानदारी से अपने काम समाज के कल्याण के लिए करती है तो कितनी भी संस्था हों, समाज के लिए अच्छी ही हैं। श्रीमती पूनम शर्मा ने कहा कि समाज में एक अच्छे बदलाव के लिए काम कर रही है मनस्विनी की टीम। कार्यक्रम में मानस्विन ग्रुप के चेयरमैन इं. मुकेश गुप्ता, गहोई गौरव के अध्यक्ष अमित सेठ, लॉयंस क्लब युवराज के अध्यक्ष दीपांशु डे व पूनम डे, मनस्विनी की सदस्याएं रीटा अग्रवाल, प्रगति सेठ, अंजना सोनी, अमिता सिंह, गीता गुप्ता, इत्यादि भी उपस्थित रहे।।
कार्यक्रम का संचालन जेसी मनीला गोयल व जेसी कल्पना खर्द द्वारा किया गया। अंत में सहसचिव जेसी रीना गोयल द्वारा सभी का आभार व्यक्त किया गया।

LEAVE A REPLY