केंद्र सरकार के 7 वर्ष पूर्ण होने पर ग्राम राजापुर एवं बैदौरा में सांसद ने सेवा दिवस के रूप में किया कार्य

0
605

झाँसी। भारतीय जनता पार्टी की केंद्र सरकार के 7 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में क्षेत्रीय सांसद अनुराग शर्मा ने ग्राम राजापुर एवं बैदौरा का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया और अपने कार्यकर्ताओं के साथ ग्रामीणों के बीच सेवा कार्य के साथ सेवा दिवस के रूप मे मनाया। सांसद अनुराग शर्मा ने झाँसी जनपद की बबीना विधानसभा अंतर्गत ग्राम राजापुर तथा बैदौरा की व्यवस्थाओं का जायजा लेते हुए साफ-सफाई का निरीक्षण कर स्वयं गाँव में सैनिटाइजेशन किया।
उन्होंने बताया कि 2 वर्ष पूर्व 30 मई 2019 को देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में दूसरी बार भाजपा ने सरकार बनायी थी। इसी उपलक्ष्य में भाजपा कार्यकर्ता पूरे देश में सरकार की उपलब्धियों को सेवा दिवस के रूप में काम कर मना रहे हैं। सांसद अनुराग शर्मा ने स्वास्थ्य केंद्र पर जाकर आशा कार्यकर्ताओं से भेंट की तथा मेडिकल कैंप लगवाकर ग्राम वासियों को कोरोना के प्रति सचेत करते हुए उन्होंने अपनी उपस्थिति में वैक्सीन लगवाई तथा पंडित विश्वनाथ शर्मा हिन्दू धर्मार्थ न्यास के सौजन्य से बैद्यनाथ द्वारा निर्मित आयुष काढ़ा, सैनिटाइजर तथा मास्क भी वितरित किया। सांसद ने सभी को पर्यावरण संरक्षण के प्रति जागरूक करते हुए ग्राम में वृक्षारोपण भी किया।
ग्राम राजापुर में गौशाला के निरीक्षण के दौरान ग्रामवासियों ने बड़ी गौशाला की मांग की है जिसके लिए सांसद ने उपस्थित अधिकारियों को जमीन का चुनाव कर आगे की कार्यवाही करने के निर्देश दिए। इसके उपरांत सांसद अनुराग शर्मा ने ग्राम- बैदौरा में स्थापित रानी अवंतीबाई लोधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें नमन किया। इस मौके पर एसडीएम, सीएमओ, डीडीओ, डीपीआरओ झांसी, बीडीओ बबीना, जिला महामंत्री जगत सिंह राजपूत, मंडल अध्यक्ष अरविन्द राजपूत, ग्राम प्रधान, भाजपा के पदाधिकारी, कार्यकर्त्ता व ग्रामवासी उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY