संजय लीला भंसाली की ”हीरा मण्‍डी” में चमक बिखेरेगा झांसी का छोरा

* दिन प्रतिदिन अपनी अदाकारी से टीवी सीरियल्‍स के बाद मिला बड़ा बैनर * अपनी मेहनत से लगातार झांसी का नाम कर रहा रोशन

0
364

झांसी। एक के बाद एक सीरियल्‍स में छोटे बड़े रोल कर झांसी के इस छोरे ने अपनी अदाकारी की चमक बिखेरी है। उसकी मेहनत की बदौलत जल्‍दी ही वह छोरा फिल्‍म डायरेक्‍टर संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरा मण्‍डी में नजर आने वाला है, जिसमें मनीषा कोईराला, फरीदा जलाल, सोनाक्षी सिन्‍हा, अदिति राव हैदरी आदि कलाकार हैं।


यह छोरा है अपने प्रेमनगर क्षेत्र के नगरा का निवासी बृजेश मौर्या, नाम तो याद ही होगा। वेब सीरीज के बारे में दूरभाष पर जानकारी देते हुए बृजेश ने बताया कि वह अब तक कई टीवी सीरियल्‍स में रोल कर चुका है। इसमें साई बाबा, बाबा साहब अम्‍बेडकर आदि पर बने टीवी सीरियल के साथ गुम है किसी के प्‍यार में, इमली, कुमकुम भाग्‍य, अम्‍मा के बाबू की बेबी, क्राइम पैट्रोल भी किए हैं। इसके अलावा वेब सीरिज रामपुर रॉक्‍स और फ्रीडम में काम किया है। बृजेश ने बताया कि सपना सच होने जैसी बात भी हुई कि सदी के नायक अमिताभ बच्‍चन के साथ एक विज्ञापन करने का भी मौका मिला।


आजादी से पहले की कहानी जब हिन्‍दुस्‍तान और पाकिस्‍तान एक ही हुआ करते थे। जहां अब वर्तमान में पाकिस्‍तान हैं वहां उस समय एक रेड लाईट एरिया हुआ करता था। उस एरिया के एक मुहल्‍ले की कहानी है हीरा मण्‍डी । बृजेश ने बताया कि एक दिन वह शूटिंग में व्‍यस्‍त था, तभी एक मित्र का फोन आया कि एक बड़ी फिल्‍म के लिए ऑडीशन हो रहे हैं। जानकारी होने पर वह ऑडीशन देकर आया और उसका चयन हो गया। तब मालूम पड़ा कि भंसाली प्रोडक्‍शन की वेब सीरिज का आडीशन था। इसमें वह एक राजकुमार का रोल कर रहा है। फिलहाल अपनी मेहनत के दम पर बृजेश लगातार और उंचाईयां चढ़ता रहे और ऐसे ही झांसी का नाम रोशन करता रहे।

LEAVE A REPLY