फरार 15 हजार का इनामी हत्यारा गिरफ्तार

0
1072

झाँसी। मऊरानीपुर और स्वॉट टीम ने टैम्‍पो चालक की हत्या के मामले में फरार चल रहे 15 हजार के इनामी बदमाश को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपी हार्ड क्रिमिनल है। यह क्रिमिनल हत्या करने के बाद फरार हो जाता है। इस बदमाश ने मध्य प्रदेश में भी लूटपाट की वारदातों को अंजाम दिया।
पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) राहुल मिठास ने पत्रकारों को बताया कि एसएसपी डॉ ओ पी सिंह के निर्देश पर मऊरानीपुर और स्वॉट टीम टै पो चालक की हत्या के मामले में फरार चल रहे 15 हजार के इनामी बदमाशों की तलाश में लगे हुए थे। सूचना मिली कि हार्ड क्रिमिनल मऊरानीपुर में वारदात करने की फिराक में है। इस सूचना पर गई पुलिस व स्वॉट टीम ने घेराबंदी की,तभी बदमाश ने पुलिस पर फायर किया। बाद में घेराबंदी कर उसे दबोच लिया। एसपी ग्रामीण के मुताबिक चिरगांव थाना क्षेत्र के ग्राम नाहर घाट व मूल निवासी ग्राम उजियान थाना बरुआसागर निवासी सचिव सोनी को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से 315 बोर का तमंचा, कारतूस व अपाचे मोटर साइकिल बरामद की गई है। हार्ड क्रिमिनल पर विभिन्न दफाओं के तहत 12 मुकदमे है। इनमें सदर बाजार के दो, मऊरानीपुर के तीन, बड़ागांव के दो, कोतवाली के दो, नवाबाद का एक व मध्य प्रदेश के भांडेर के दो मुकदमे है।मऊरानीपुर थाना प्रभारी निरीक्षक कृष्णवीर सिंह, स्वॉट टीम प्रभारी विजय कुमार पांडेय, स्वॉट टीम सदस्य रामनरेश, सर्विलांस सेल, दुर्गेश चौहान, योगेन्द्र सिंह चौहान, सत्यपाल, पदम चंद्र, अभिनेश्वर तिवारी, शैलेन्द्र सिंह चौहान, शीलेन्द्र सिंह भदौरिया शामिल है।

एक साल पहले टैंपो चालक की गई थी हत्या

सचिन सोनी ने बताया कि वह अपने साथी भगवंतपुरा निवासी भगवान दास के साथ मिलकर सदर बाजार में शराब का सेवन कर रहे थे, तभी टैंपो चालक सोनू निवासी मढिय़ा थाना नवाबाद आया और शराब पीकर उनसे गाली गलौज की। इसी बात को लेकर विवाद हो गया था। विवाद के चलते दोनों ने मिलकर टैंपों चालक की 12 फरवरी 2018 को हत्या कर दी थी। इसके बाद शव को भगवंतपुरा के पास फेंक दिया था, जबकि टैंपो को सकरार थाना क्षेत्र में फेंककर भाग गए थे। इसी बीच सदर बाजार पुलिस ने भगवान दास को गिर तार कर जेल भेज दिया था जबकि वह यहां से भागकर मध्य प्रदेश में रहने लगा था। मध्य प्रदेश में रहकर वारदात की हैं।

LEAVE A REPLY