कोर्स के अंतिम वर्ष की इण्‍टर्नशिप में सीधा लड़ना सीखेंगे महामारी से

0
623

झांसी। बुन्देलखण्ड विश्वविद्यालय से सम्बद्ध महारानी लक्ष्मीबाई मेडिकल कालेज के एमबीबीएस अन्तिम वर्ष का परीक्षाफल आज घोषित कर दिया गया है। विश्वविद्यालय के कुलसचिव नारायण प्रसाद ने जानकारी दी कि उक्त परीक्षाफल विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर उपलब्ध करवा दिया गया है।
उन्होंने कहा कि आगामी एक अप्रैल से एमबीबीएस के अंतिम वर्ष के छात्रों की प्रस्तावित इण्‍टर्नशिप को देखते हुए विश्वविद्यालय द्वारा परीक्षाफल घोषित किया गया, जिससे छात्र अपने इंटर्नशिप का कार्य करते हुए वर्तमान समय में चल रही महामारी के बचाव में अपना योगदान कर सकें।

अब 14 के बाद ही होंगी विवि की परीक्षाएं

विवि के कुलसचिव नारायण प्रसाद ने बताया कि बुन्देलखण्ड विश्वविद्यालय झांसी के समस्त सम्बद्ध महाविद्यालयों के प्राचार्य/प्राचार्या/केन्द्रााध्‍यक्ष को सूचित किया जाता है कि प्रमुख सचिव, उत्तर प्रदेश शासन, उच्च शिक्षा अनुभाग-1 लखनऊ के शासनादेश
संख्या-591/सत्तर-1-2020 27 मार्च 2020 के अनुपालन में कोरोना वायरस (कोविड-19) के प्रसार के रोकथाम को लेकर विश्वविद्यालय के समस्त परीक्षा केन्‍द्रों पर आयोजित होने वाली परीक्षाओं को 14 अप्रैल 2020 तक स्थगित किया जाता है। अवशेष परीक्षाओं का संशोधित परीक्षा कार्यक्रम पुनः निर्धारित कर विश्वविद्यालय की वेबसाईट पर अपलोड कर दिया जाएगा।

LEAVE A REPLY