गुड वर्क : कॉपर तार चोरी करने वाला गैंग गिरफ्तार

0
558

झाँसी। रेल सुरक्षा बल की टीम ने रेलवे कोच से कॉपर तार चोरी करने के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया। इनमें कबाड़ियों के साथ दो रिसीवर भी शामिल हैं। गिरफ्तार किए गए चारों आरोपियों को अदालत में पेश किया। यहां से उनको जेल भेजा गया।
रेल सुरक्षा बल के वरिष्ठ मंडल सुरक्षा आयुक्त उमाकांत तिवारी के निर्देश पर स्टेशन पोस्ट प्रभारी निरीक्षक ए के यादव के नेतृत्व में उपनिरीक्षक रविन्द्र सिंह राजावत, प्रधान आरक्षी बी एल यादव, आरक्षक राघवेन्द्र सिंह, आरक्षक भानु चंद्र अनुरागी, आरक्षक अतुल कुमार सिंह और आरक्षक आर एन सिंह रेलवे यार्ड में खड़े रेलवे कोच से कॉपर तार चोरी करने वाले गैंग की तलाश में लगे थे। सूचना मिली कि दो युवक फिर से रेलवे कोच से कॉपर तार चोरी करने आए हैं। इस सूचना पर गई टीम ने घेराबंदी करते समय दो लोगों को कोच के अंदर रंगे हाथों दबोच लिया। थाना लाकर गहराई से पूछताछ की। पूछताछ के दौरान दोनों ने चोरी करने की बात स्वीकार की है। साथ ही यह बताया कि यहां से चोरी का तार जलाकर सीपरी बाजार क्षेत्र में स्थित एक दुकान पर बेचा है। इस सूचना पर गई टीम ने निशानदेही के आधार पर चोरी का माल खरीदते समय दोनों को पकड़ लिया।

इनको किया गिरफ्तार

दीपक प्रजापति उर्फ दिप्पा निवासी ग्राम रायखड़ी तहसील नटेहन थाना नटेहन जिला विदिशा म.प्र, बबलू निवासी पता बंगरा पठा थाना उल्दन, मो. नसीम निवासी- सन्नी कॉन्वेन्ट स्कूल के पास ताज कम्पाउण्ड थाना सीपरी बाजार,(रिसीवर) व मुकेश खटीक उर्फ मुकेश खस निवासी- न्यू टोरिया, नारायण धर्मशाला के सामने, झोकन बाग थाना नवाबाद, (रिसीवर) को गिरफ्तार किया गया। आरपीएफ के मुताबिक मोहम्मद नसीम पूर्व में भी गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था। चारों आरोपियों को अदालत में पेश किया। वहां से उनको जेल भेजा गया।

LEAVE A REPLY