कोई भी निराश्रित/असहाय व्यक्ति खुले में नहीं पाया जाए सोता हुआ : जिलाधिकारी

***** अधिकारी तत्काल उसे आश्रय स्थल पहुंचाएं ** शीत लहर को दृष्टिगत रखते हुए अलाव जलाने की व्यवस्था भी सुनिश्चित की जाए ** ग्रामीण क्षेत्र में एसडीएम, क्षेत्राधिकारी पुलिस, तहसीलदार सहित अधिकारी भ्रमण के दौरान यह सुनिश्चित करें कि कोई भी व्यक्ति खुले में ना सोता पाया जाए **जिलाधिकारी श्री आंद्रा वामसी ने रात्रि में किया औचक रैन बसेरा का निरीक्षण, देखा दी जा रही सुविधाओं और व्यवस्थाओं को

0
640

झांसी। बीती रात पुलिस लाइन के पास स्थित बने अस्थायी रैन बसेरा का जिलाधिकारी आंद्रा वामसी ने निरीक्षण किया। जिलाधिकारी ने रैन बसेरा में ठहरे प्रवासी लोगों से बात की और उनकी समस्याओं को सुनकर जल्द निस्तारण का आश्वासन दिया।
जिलाधिकारी ने रैन बसेरा की नियमित साफ-सफाई के निर्देश दिए और अन्य श्रमिकों से भी अपील की, कि सर्दी के इस मौसम में फुटपाथ पर न सोकर प्रशासन द्वारा बनबाये गए स्थाई और अस्थाई रैन बसेरों का आश्रय लें।
जिलाधिकारी ने अस्थाई रैन बसेरा का निरीक्षण करते हुए भारतीय जन कल्याण समिति के सदस्यों की प्रशंसा की और कहा कि अपने कार्यों को नगर के विभिन्न क्षेत्रों तक ले जाएं। उन्होंने यह भी सुझाव दिए कि आस्थाई व स्थाई रैन बसेरा मैं भी समिति अपना सहयोग प्रदान करें। इस मौके पर सिटी मजिस्ट्रेट सलिल पटेल आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY