एसएसपी ने किया एरच ‌थाने का निरीक्षण

0
620

झांसी। एसएसपी ने एरच थाने का निरीक्षण कर थाने मे पुलिस कर्मियो के लिये बैरक ओर एसआई आवासो के निर्माण कराये जाने के साथ थाना की रंगाई पुताई के साथ सौन्दर्य करण कराये जाने के निर्देश दिए।
इस दौरान उन्होने थाना परिसर के साथ थाने की पुरानी जर्जर ईमारत को भी देखा। इसके साथ ही परिसर में कराये गये सौन्दर्यकरण को और अधिक बेहतर बनाये जाने के लिये दिशा निर्देश दिये। इसके साथ ही उन्होने थाने में बनाये गये महिला हैल्प डैस्क कक्ष का निरीक्षण किया। एसएसपी ने महिला हैल्प डैस्क कक्ष में डयूटी पर मौजूद महिला कान्सटेबिल सरिता सिंह से उन्होने महिलाओ की शिकायतो के सबंध मे जानकारी ली ओर शिकायत प‌ंजिका को भी देखा। इसके साथ ही थाने के कम्पयूटर कक्ष में जाकर के कम्यूटर आपरेटर सत्येन्द्र सिंह कुशवहा से सीसीटीएनएस के बारे में जानकारी के साथ हवालत का भी निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने अपराधिक पंंजिका ‌की भी जानकारी ली।
एस एस पी दिनेश कुमार पी ने थाने की रंगाई पुताई एंव बाउन्ड्री बाल पर प्रकाश ब्यबस्था के लिये लाईटो को लगाये जाने के निर्देश दिये। उन्होने थाने की मरम्मत और सौन्दर्यकरण के लिये पच्चास हजार की धन राशि दिये जाने की बात कही। इस दौरान उन्होने थाना अध्यक्ष त्रिदीप सिंह को लम्बित पड़ी विवेचनाओ का शीघ्र निस्तारण किये जाने के भी निर्देश दिये। इस अवसर पर एसआई आदेश राना, एसआई कृष्णमुरारी, भाजपा नेता सुनील दत्त गोस्वामी, नगर पचायत अध्यक्ष महेश यादव, सहकारी बैक के पूर्व चेयरमेन ओमकार सिंह मौजूद रहे।

दो बाइकों की भिड़ंत में एक की मौत, पांच घायल

झाँसी। दो बाईको मे हुयी जोरदार भिंडत मे एक की मौत हो गयी है ओर दोनो बाईको पर सवार पांच लोग गम्भीर रूप से घायल हो गये है। घायलो को उपचार के लिये मेडीकल भेजा गया जहां एक की हालत नाजुक बनी हुयी है।
विवरण के मुताबिक नीलेन्द्र कुमार यादव उम्र पच्चीस बर्ष पुत्र मूंगाराम यादव जो कि गुरसरांय से सामन लेकर के अपने चचेरे भाई प्रेन्सू उम्र सोलह बर्ष के सा‌थ बाईक से अपने घर कायला थाना पूछ की और आ रहा था। वह जैसे ही खडैनी के निकट पहुचा ही था कि एरच की और से जा रही एक बाईक मे जोर दार भिडंत हो गयी एरच से गुरसरांय की ओर जा रही बाईक पर चार लोग सवार थे जिसमे प्रदीप कुमार उम्र पेतीस बर्ष निवासी कूडा थाना कैलिया, उसकी बहिन हेमा उम्र तीस बर्ष निवासी चांदपुर थाना गरौठा बिजय कुमार उम्र दस बर्ष एक दो बर्ष का बालक यह सवार थे भिंडत मे नीलेन्द्र कुमार निवासी कायला पूंछ की हालत गम्भीर होने पर उसे उपचार के लिये ले जाते समय उसकी मौत हो गयी। सभी को उपचार के लिये पुलिस द्वारा मेडीकल भेज दिया गया, जहां प्रेन्सू की हालत नाजुक बनी हुयी है।

सोमबार को हुयी थी नीलेन्द्र के दादा की मौत

मंगलबार को नीलेन्द्र की सडक दुर्घटना मे मौत हो जाने से परिवार मे कोहराम मचा हुआ है। गत सोमबार को ही मृतक नीलेन्द्र के दादा रामनारायण की मौत हो गयी थी। दादा की अभी चिता ठंडी भी नही हुयी थी कि नाती की सडक दुर्घटना में मौत हो गयी। परिवार में दोनो मोतो को लेकर के कोहराम मचा हुआ है। नीलेन्द्र की मोत की खबर मिलते ही गांव मे शोक की लहर दौड गयी है।

LEAVE A REPLY