अपराध : महिला समेत चार लोगों की मौत, एक की हुई हत्‍या

बनियान व तौलिया पहनने वाले हत्यारे की तलाश में जुटी हैं पुलिस

0
212

झाँसी। अलग- अलग स्थानों पर महिला समेत चार लोगों की मौत हो गई। सड़क हादसे में छात्र समेत दो लोगों की मौत हो गई। वहीं, फाँसी पर एक युवक का शव लटका पाया गया। इसके अलावा जहरीले कीड़े के काटने से किसान की मौत हो गई। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।
कटेरा थाना क्षेत्र के ग्राम सेवारा से बंगरा की ओर एक बाइक सवार छात्र आ रहा था। इसी दौरान उल्दन थाना क्षेत्र में स्थित जानकीरमन पब्लिक स्कूल की बस बच्चों को लेकर जा रही थी। तभी बंगरा में बाइक सवार छात्र, स्कूल बस के सामने आ गया। जिसमें बाइक सवार घायल हो गया। घटना की सूचना थाने की पुलिस को देते हुए घायल को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सड़क हादसे में घायल महिला ने दम तोड़ा

पनवाड़ी के ग्राम गुहानी निवासी रेखा पांच नवंबर को मोहल्ले में रहने वाले शिवम के साथ राठ को डॉक्टर को दिखाने गई थी। डॉक्टर को दिखाने के बाद रेखा ने सब्जी खरीदी और बाइक से घर लौट रही थी। रास्ते में बेला बाजार के पास वह बाइक से गिरकर घायल हो गयी। उपचार के लिए मेडिकल कालेज लाया गया। यहां उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

जहरीले कीड़े के काटने से किसान की मौत

टहरौली थाना क्षेत्र के ग्राम गाता निवासी वृषभान दोपहर खेत की जुताई करा रहा था। इस दौरान खेत में इकट्ठा खर पतवार को उठाकर दूसरी जगह रखने लगा। इसी समय जहरीले कीड़े के काटने से उसकी मौत हो गई। थाना प्रभारी टहरौली ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

महुआ के पेड़ से लटका मिला युवक का शव

मऊरानीपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पचौरा में स्थित एक खेत में महुआ के पेड़ से स्थानीय क्षेत्रवासियों ने युवक का शव फांसी से लटका देखा। इसकी सूचना थाने की पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को उतारकर कब्जे में लिया। इसके बाद उसकी शिनाख्त कराने का प्रयास शुरु कर दिया। लेकिर काफी प्रयास के बाद भी उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी।

—————————–

शराब पीने के बाद चूड़ी विक्रेता की गला रेतकर कर दी हत्या

झाँसी। कोतवाली थाना क्षेत्र के उन्नाव गेट बाहर स्थित निर्माणाधीन प्रधानमंत्री आवास योजना में एक युवक का शव पड़ा मिला है। युवक की गला रेतकर हत्या की गई है। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। उधर, सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रहे बनियान व तौलिया पहनने वाले हत्यारे की पुलिस ने तलाश शुरु कर दी है। इस मामले में पुलिस ने संदिग्ध हालात में युवकों से पूछताछ शुरु कर दी है।
कोतवाली थाना क्षेत्र के बाहर उन्नाव गेट गणेशी स्कूल के पास रहने वाली अनीता कोष्टा पत्नी ओम प्रकाश को प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत आवास मिला है। वह घर से थोड़ी दूर आवास का निर्माण करा रही है। गुरुवार की सुबह ओम प्रकाश वहां पहुंचा तो कमरे में एक शव पड़ा दिखाई दिया। कमरा खून से सना हुआ था। युवक का गला रेता गया था। इसकी जानकारी लगते ही आस पड़ोस के लोग इकट्ठा हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। इसी बीच वहां मौजूद लोगों ने शव की पहचान की। यह शव आचार्य जी स्कूल के पास रहने वाले अमित गुप्ता उर्फ लाला का है। इसकी जानकारी लगते ही घर के लोग भी वहां पहुंच गए। मृतक अमित कुमार गुप्ता उर्फ लाला अपने पांच भाई औऱ मां मीना गुप्ता के साथ प्रेमनगर थाना क्षेत्र के हंसारी टपरियन में किराए के मकान में रहने लगे थे। जबकि उसका छोटा भाई निर्मल गुप्ता अपनी पत्नी ज्योति के साथ बाहर दतिया गेट परी गार्डन के पास रह रहा है। बाहर उन्नाव गेट में स्थित एक मकान को पांच माह पहले 25 लाख रुपयों में बेचा था।
घटना की जानकारी मिलते ही डीआईजी जोगेंद्र कुमार, एसएसपी राजेश एस, एसपी सिटी राधेश्याम एस, सीओ सिटी राजेश राय, कोतवाल तुलसीराम पांडेय और एसओजी टीम मय स्टॉफ के साथ मौके पर पहुंची। घटनास्थल का निरीक्षण किया। इस संबंध में एसएसपी राजेश एस का कहना है कि तीन टीमों का गठन किया गया है। सीसीटीवी कैमरे में महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे हैं। इस आधार पर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है।

LEAVE A REPLY