घास में उलझकर डूबा था मृतक, नहीं निकल पाने के कारण हो गई मौत

0
72

झांसी। खेत पर जाने के लिए नाले को पार करते समय युवक बरुआ नाले में डूब गया था। इससे पहले उसे बाहर निकाला जाता उसकी मौत हो गई। मृतक घास में उलझने के कारण एक किनारे से दूसरे किनारे नहीं जा सका और उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।
मालूम हो कि बरुआसागर थाना क्षेत्र के ग्राम चिपलौटा में रहने वाले नरेन्द्र की तालाब में डूबने से मौत हो गई। कई घंटे रेस्क्यू चलाकर पुलिस ने उसके शव को तालाब से निकालने में सफलता हासिल हुई। तालाब से शव निकलने के बाद देखा उसके शरीर पर तालाब में उगने वाली घास लिपटी हुई थी।
परिजनों ने आशंका जताते हुए कहा कि तालाब लगभग 20 फीट गहरा है। इसमें बरुआ नाले का पानी आता है। विगत दिवस वह खेत पर जाने के लिए वह नाले को पार कर रहा होगा। इसी दौरान वह घास में फंसने के कारण उसमें डूब गया और उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

ट्रक चालक की संदिग्ध मौत

झाँसी। बरुआसागर थाना क्षेत्र में स्थित गणेश स्टोन क्रेशर पर ट्रक चालक की संदिग्ध परिस्थितयों में मौत हो गई है। क्रेशर पर काम करने वालों की मानें तो गिरने के कारण उसकी मौत हुई तो वहीं परिजनों का आरोप है कि उन्हें मौत के कारण के बारे में किसी भी प्रकार जानकारी नहीं दी गई।
बरुआसागर थाना क्षेत्र के लक्ष्मनपुरा में रहने वाला राकेश वंशकार ट्रक चालक था। वह गणेश स्टोन क्रेशर पर ट्रक चलाता था। विगत दिवस क्रेशर पर काम करने वालों ने उसे घायलावस्था में उपचार के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया था। जहां उन्होंने घायल होने का कारण गिरना बताया था। डॉक्टरों ने परीक्षण के दौरान उसे मृत घोषित कर दिया। घटना से कुछ समय पहले मृतक की अपनी पत्नी से फोन पर वार्ता हुई थी।
जब इसकी जानकारी मृतक के परिजनों को हुई तो मेडिकल कालेज पहुंचे। जहां उन्होंने देखा राकेश वंशकार का शव रखा हुआ था। वहां कोई भी नहीं था। जब उन्होंने मौत के कारण के बारे में जानने का प्रयास किया तो कोई भी स्पष्ट जानकारी नहीं दे सका। आरोप है कि किसी का कहना था वह दुर्घटना में घायल हुए तो किसी का कहना है कि वह काम करते समय गिर गए थे। जिस कारण उनकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

करंट लगने से बुजुर्ग किसान की मौत


करंट लगने से एक बुजुर्ग किसान की मौत हो गई। सूचना पर गई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।
शाहजहांपुर थाना क्षेत्र के ग्राम बमरौली निवासी प्रताप सिंह गुर्जर खेत में लगी धान की फसल में पानी लगाने गए थे। पानी चालू करने के लिए मोटर चलाने का बटन दबाया जिससे करंट लगने से प्रताप सिंह की मौत हो गई। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

LEAVE A REPLY