अगर नहीं बनती है पत्‍नी से तो यह पढ़ें

0
172

झांसी। पति पत्‍नी का रिश्‍ता बहुत महत्‍वपूर्ण होता है, लेकिन कुछ परिवारों में अक्‍सर छोटी छोटी बातों पर पति पत्‍नी में खटपट बनी रहती है और कई बार यह इतनी बढ़ जाती है कि कोर्ट कचहरी तक मामले पहुंच जाते हैं। ऐसे में एस्‍ट्रो भूमि की छोटी-छोटी बातें अगर आपका घर बचाने में सहयोग करती हैं, तो इसको करने से आपको फायदा ही होगा।
एस्‍ट्रो भूमि कहती हैं कि हम सभी यही सोचकर रिश्ता बनाते हैं कि वह खूबसूरत रहेगा, लेकिन समय के साथ उसमें फीकापन आने लगता है। आइए जानते हैं कुछ ऐसे सरल उपाय जो आपके रिश्तों को बचाए और प्यार में मिठास बढ़ाए।
* खिड़की के पास बिस्तर न लगाएं।
* बिस्तर कभी भी खिड़की से सटाकर न लगाएं। ऐसा करने से रिश्तों में तनाव होता है।
* अगर फिर भी ऐसा संभव न हो पाए तो अपने सिरहाने और खिड़की के बीच पर्दा जरूर डालें। नकारात्मक ऊर्जा रिश्तों पर असर नहीं कर पाएगी।
* घर में रोज घी का दीपक जलाना चाहिए।
* दीये की लौ दक्षिण दिशा में रखकर जलाएं।
* दीपक जलाते समय ध्यान रखें कि लौ पूर्व या दक्षिण दिशा की ओर हो।
* दिशा का ध्यान अगर न रख पाएं तो दीपक के मध्य में बाती लगाना शुभ फल देने वाला है।

परिचय -:


आज की टैरो रीडर भूमी कभी मध्‍य प्रदेश के प्रतिष्‍ठित अखबारों में एक तेज तर्रार पत्रकार की भूमिका निभा चुकी हैं और उसी दौरान किसानों की समस्‍याओं को लेकर खुद खेती के विभिन्‍न आधुनिक तकनीकों को सीखकर किसानों को प्रशिक्षण दे चुकी हैं। आज भी वह किसानों की मदद को तत्‍पर रहती हैं। अचानक उनके सामने टैरो कार्ड की विद्या सीखने का मौका आया और उन्‍होंने इसको तत्‍काल अपनाते हुए लोगों का भला करने का निश्‍चय किया। पत्रकार भूमिका कलम पहले अपनी कलम से लोगों की समस्‍याओं को दूर करने का प्रयत्‍न करतीं थी, आज भी वह अपनी नई भूमिका में वह इसके लिए प्रयासरत हैं।

Contact her for all type of astrology services
8240999282
astrobhoomi@gmail.com
m.me/astrobhoomi
info@astrobhoomi.com
https://api.whatsapp.com

नोट –: एस्‍ट्रो भूमि और एशियाटाईम्‍स.इन की टीम इसको लेकर किसी प्रकार का दावा नहीं करती है, लेकिन इन उपायों को आजमाकर अगर आपके जीवन में कुछ भी अच्‍छा होता है, तो हमको खुशी होगी।

LEAVE A REPLY