सर्जिकल स्ट्राईक से दुश्मनों से ज्यादा आहत हुए विपक्षीः केशव

0 सपा बसपा गठबंधन और कांग्रेस को जमकर कोसा

0
618

झांसी। भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी अनुराग शर्मा के नामांकन जुलूस में शामिल होने आये उपमुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तारीफ करते हुए जमकर निशाना साधा। साथ ही उन्होंने झांसी-ललितपुर लोकसभा सीट पर चुनाव लड़ रहे अनुराग शर्मा के पक्ष में वोट देने की आम जनता से अपील की। मुक्ताकाशी मंच पर नामांकन से पहले सभा की गई। जिसमें उप मुख्यमंत्री ने विरोधियों पर जमकर हमला बोला। कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि भाजपा लोकसभा सह प्रभारी उत्तर प्रदेश नरोत्तम मिश्रा रहे।


उप मुख्यमंत्री केशव मोर्य ने जमकर कांग्रेस, सपा व बसपा पर हमले किये। उन्होंने राहुल गाँधी का नाम लिये बगैर कहा कि जमानत पर छूटे जेल जाएंगे और बुआ-भतीजे का गठबन्धन भाजपा को नहीं रोक सकेगा। नरेन्द्र मोदी ने भारत की प्रतिष्ठा को पूरी दुनिया में स्थापित किया है। सर्जिकल स्ट्राइक में आतंकवादियों और दुश्मनों से अधिक विपक्ष के लोग आहत हुए हैं। भारतीय जनता पर्टी के प्रत्याशी अनुराग शर्मा को भारी मतो से जिताकर, हम सभी को उन्हें सांसद बनाकर केन्द्र में नरेन्द्र मोदी की सरकार बनानी है। आज सम्पूर्ण विपक्ष मोदी के पीछे पड़ा है। उधर माया-मुलायम एक होकर उनको हराने के लिए लगे हुये हैं जो कि एक समय में विरोधी हुआ करते थे। आज देश मोदी जी को पुनः प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहती है। झाँसी लोकसभा से प्रत्याशी सरल स्वभाव के लगनशील प्रत्याशी हैं। झाँसी की जनता से मैं अपील करता हूँ कि अनुराग शर्मा को भारी मतों से विजयी बना कर लोकसभा में पहुँचायें। इस सभा को देखकर लगता है कि कार्यकर्ता व जनता का साथ मोदी को अवश्य मिलेगा।
विशिष्ट अतिथि नरोत्तम मिश्रा प्रदेश सहप्रभारी ने कहा कि कार्यकर्ताओं का जोश देखते हुये लग रहा है कि कार्यकर्ता उत्साहित हैं। देश में पुनः नरेन्द्र मोदी की सरकार देखना चाहते हैं। और क्यों न हो हमारे प्रधानमंत्री ने अपने कार्यों से जनता का दिल जीत लिया है। सारे छोटे-छोटे दल एकत्रित होकर मोदी को रोकना चाहते हैं। लेकिन जनता ने मन बना लिया है। श्रीमती कमलावती सिंह राष्ट्रीय महामंत्री महिला मोर्चा ने कहा ये वीरांगना रानी लक्ष्मीबाई की भूमि से मैं भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी अनुराग शर्मा के हाथों को मजबूत कर उन्हें भारी मतो से विजयी बनायें। हरगोविंद कुशवाहा ने कहा कि सारे विपक्षी इक्ट्ठा होकर भी केन्द्र में नरेन्द्र मोदी जी की सरकार बनाने को नहीं रोक सकते क्योंकि सभी दलों का प्रत्येक प्रत्याशी प्रधानमंत्री बनना चाहता है।
सदर विधायक रवि शर्मा ने कहा कि मैं आज वचन देता हूँ जिस प्रकार झाँसी की जनता ने मुझे अपना स्नेह और प्रेम देकर मुझे विधायक बनाया था। मैं जनता के बीच जाकर हमारे प्रत्याशी अनुराग शर्मा को भारी मतों से विजयी बनाकर उन्हें लोकसभा में पहुंचाऊगा। बबीना विधायक राजीव सिंह पारीछा ने कहा हमारे प्रत्याशी अनुराग शर्मा को हमें झाँसी-ललितपुर लोकसभा से पहले से भी ज्यादा वोटो के अंतर से जिताकर लोकसभा में पहुंचाना हैं। हम सभी विधायक अपनी-अपनी विधानसभा से अधिक से अधिक वोटो से जिताकर अनुराग को लोकसभा पहुंचायेंगे। महरौनी विधायक मन्नू कोरी ने कहा है झाँसी-ललितपुर लोकसभा से अनुराग शर्मा को भारी मतो सें विजयी बनाना है। ललितपुर विधायक राम रतन कुशवाहा ने कहा मैं अपनी विधानसभा से मैं जितने वोटो से जीता था अबकी बार चार गुना अधिक वोटों से अनुराग शर्मा जी को जिताऊँगा। विधायक जवाहर राजपूत ने कहा अनुराग शर्मा को जिताकर हमें केन्द्र में नरेन्द्र मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनाना है। विधायक बिहारी लाल आर्य ने कहा हम सब को अनुराग शर्मा को भारी मतों से विजयी बनाकर लोकसभा पहुँचाना है, तथा केन्द्र में मोदी को प्रधानमंत्री बनाना है। कार्यक्रम में कु. मानवेन्द्र सिंह, मेयर रामतीर्थ सिंघल, प्रदीप सरावगी, जमुना कुशवाहा, जगदीश लोधी, जयदेव पुरोहित, पूर्व मंत्री रवीन्द्र शुक्ल, पूर्व मेयर किरन वर्मा, रोहित गोठनकर, मनमोहन गेडा, प्रियांशु डे, रानू देवलिया, संजीव अग्रवाल लाला, अंकुर दीक्षित, मन्नी सरदार, कनक शिवहरे आदि मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन झाँसी-ललितपुर लोकसभा संयोजक डॉ. जगदीश सिंह चौहान ने किया।

LEAVE A REPLY