नवप्रवेशित छात्र-छात्राओं का हुआ स्वागत

0
876

झांसी। कमला मार्डन नर्सिग इन्सटीट्यूट में मंगलवार को जीएनएम, एएनएम, ओटी, टेक्निशियन एवं फिजियोथेरपी कोर्स के नव प्रवेशित छात्र-छात्राओ का स्वागत किया गया।
कार्यक्रम का शुभारम्भ मार्डन ग्रुप ऑफ इंस्‍टीटयूशन के चैयरमेन कैप्टन अरविन्द विश्वनाथन एवं चैयरपरसन श्रीमती शान्ति विश्वनाथन, कमला हाॅस्पिटल के चैयरमेन डॉ. विनोद मिसुरिया, डायरेक्टर डॉ. रजत मिसुरिया, कमला मार्डन नर्सिग इन्सटीट्यूट के मैनेजर डॉ. रोहिन विश्वनाथन एवं मार्डन काॅलेज डायरेक्टर अपूर्व शुक्ला ने दीप प्रज्जवलित कर किया।
इस दौरान श्रीमती शान्ति विश्वनाथन ने नवप्रवेशित छात्र-छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना की तथा नर्सिग के क्षेत्र में हो रहे बदलाव की जानकारी दी। साथ ही बीएससी नर्सिग जल्द शुरू करने का आश्वासन दिया। वही कमला हाॅस्पिटल के चैयरमेन डॉ. विनोद मिसुरिया ने कहा कि कमला मार्डन नर्सिग इंस्‍टीट्यूशन से निकलने वाले सभी विद्यार्थियो को पैरामेडिकल के क्षेत्र में नौकरी देने का प्रयास किया जायेगा। डॉ. रोहिन विश्वानाथन ने कहा कि शिक्षा की गुणवत्ता का ख्याल रखते हुए अधिक से अधिक प्रेक्टिकल कराकर छात्र/छात्राओ को प्लेसमेंट के लिए तैयार किया जायेगा, ताकि ही कोई भी छात्र-छात्रा नौकरी से वंचित न रहे। प्राचार्य राॅबिन जोसेफ ने आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम का संचालन दशरथ सिंह (सीनियर नर्सिग ट्यूटर) ने किया।

अपने समाचार देने, व्‍यापार का प्रमोशन कराने, एशिया टाईम्‍स से जुड़ने के लिए सम्‍पर्क करें:-

ईमेल आईडी :- mishra.sumitk@gmail.com और व्‍हाट्स अप नम्‍बर 9415996901

LEAVE A REPLY