मतदान केन्द्रों की आलेख्य सूची में आपत्ति, सुझाव 30 अगस्त तक दें: डीएम

0
515

झाँसी। जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी आन्द्रा वामसी ने अवगत कराया है कि भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार 46-झांसी संसदीय निर्वाचन क्षेत्र में समाविष्ट 222-बबीना, 223-झांसी नगर, 224-मऊरानीपुर (अ0जा0) एवं 45-जालौन(अ0जा0) संसदीय निर्वाचन क्षेत्र में समाविष्ट 225-गरौठा विधानसभा निर्वाचन क्षेत्रों में विनिदिष्ट मतदान केन्द्रों के समक्ष अंकित मतदान क्षेत्रों के मतदाताओं के समूहों के लिये मतदान केन्द्रों के रुप में प्रस्तावित सूची का आलेख प्रकाशन 24 अगस्त से प्रारम्भ हो गया है।
उन्होने जनसामान्य एवं राजनैतिक दलों से अपील की है कि जनपद में अवस्थित विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र के मतदान केन्द्रों की आलेख्य सूची के वावत् यदि कोई आपत्ति या सुझाव हो तो लिखित रुप में 30 अगस्त 2021 तक निर्वाचन कार्यालय झांसी/सम्बन्धित उप जिलाधिकारी/उप निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण अधिकारी, तहसीलदार, सहायक निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण अधिकारी के कार्यालय में प्रस्तुत कर सकते है।

मछली पालन पटटा शिविर तहसील टहरौली में 31 अगस्त को

उपजिलाधिकारी टहरौली ने अवगत कराया है कि तहसील टहरौली की ग्राम सभाओं में ग्राम बघैरा, भसनेह, गढीकरगांव तथा धवारी में निहित तालाब, पोखर के दस वर्षीय मत्स्य पालन की नीलामी, आवंटन तहसील कार्यालय के सभागार में 31-08-2021 को प्रातः 10 बजे से 05 बजे तक आयोजित शिविर में की जायेगी। उन्होंने बताया कि 02 हेक्टेयर से बडे तालाबों की नीलामी, आवंटन की कार्यवाही में नियमावली के अन्तर्गत रजिस्टर्ड समिति द्वारा प्रतिभाग किया जा सकता है। आवंटन एवं नीलामी की शर्तों की विस्तृत जानकारी तहसीलदार टहरौली के कार्यालय से प्राप्त की जा सकती है ।

LEAVE A REPLY