झांसी को मिली रेल कोच ओवरहालिंग एवं नवीनीकरण कार्यशाला के स्थापना की मंजूरी

********** सांसद अनुराग शर्मा के पत्र का असर रेल मंत्री ने दी मंजूरी ********** अब इण्टर सिटी ट्रेन नम्बर - 11109/11110 का चिरगॉव में पुनः ठहराव होगा l

0
322

झांसी। विगत दिनों केन्द्रीय रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव को क्षेत्रीय सांसद अनुराग शर्मा ने पत्र लिखकर जनपद झाँसी में रेल कोच ओवरहालिंग एवं नवीनीकरण कार्यशाला के स्थापना के फ्रीज पड़े कार्य को डिफ्रीज करने की मांग की थी, जिसको मंजूरी मिल गई है।
बता दें कि सांसद अनुराग शर्मा झाँसी के विकास के लिए लगातार प्रयासरत हैं। इसके चलते उन्‍होंने रेल मंत्री को पत्र लिखकर मांग की थी कि बुंदेलखंड की आर्थिक स्थिति व पिछड़ेपन को देखते हुए रेल कोच ओवरहालिंग एवं नवीनीकरण कार्यशाला से विकास की जिज्ञासा जाग्रत हुई थी, लेकिन कतिपय अज्ञानताओ के कारण प्रशगत योजना का कार्य रोका जाना जनहित में नहीं है। इससे बुंदेलखंड का आर्थिक उन्नयन एवं प्रगति बाधित होगी। अत: इसे द्रष्टिगत रखते हुए निर्णय लेने की कृपा करें।
रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव ने पत्र के जरिये जनपद झाँसी में रेल कोच ओवरहालिंग एवं नवीनीकरण कार्यशाला के स्थापना की मंजूरी दे दी है। इसके साथ ही साथ इण्टर सिटी ट्रेन नम्बर – 11109/11110 को चिरगॉव में पुनः ठहराव की भी मंजूरी दी गई है। जनपद झाँसी में रेल कोच ओवरहालिंग एवं नवीनीकरण कार्यशाला के स्थापना झाँसीवासियों के लिए बड़ी सौगात है। इससे न केवल युवाओ को रोजगार मिलेगा बल्कि छोटे उधोगो को भी बढ़ावा मिलेगा।

LEAVE A REPLY