जब नगर विधायक की मां को लूटा, तो कौन रहेगा सुरक्षित

क्राइम ब्रांच अफसर बनकर विधायक की मां को ठगा

0
827

झाँसी। महानगर में यह घटना एक बड़ा सवाल छोड़ गयी है कि जब क्राइम कण्‍ट्रोल का दावा करनेे वाली भारतीय जनता पार्टी के एक विधायक की मां को चोरों ने नहीं बख्‍शा तो आम जनता कैसे सुरक्षित रहेगी। नवाबाद थाना क्षेत्र में भाजपा के सदर विधायक रवि शर्मा की मां ठगी का शिकार बन गईं हैं। ठग क्राइम ब्रांच अधिकारी बनकर लगभग दो लाख कीमत के सोने के गहने लेकर रफूचक्कर हो गए। इसकी जानकारी लगते ही सदर विधायक समेत अन्य प्रतिनिधि और थाने की पुलिस व स्वॉट टीम पहुंच गई। बाद में ठगी करने वाले क्राइम ब्रांच अफसर की तलाश की मगर पता नहीं चला है।


नवाबाद थाना क्षेत्र के ग्वालियर मार्ग पर स्थित बाबू लाल कारखाने के नजदीक सदर विधायक रवि शर्मा की मां शांति देवी रहती हैं। सदर विधायक की मां कहना है कि वह फूल लेने के लिए घर के बाहर थी। तभी वहां एक युवक आया और उसने स्वयं को क्राइम ब्रांच बताते हुए कहा कि अधिकारी बात करना चाहते हैं। इस पर वह उसके पास चली गईं। वहां उसने क्राइम ब्रांच का अधिकारी बताते हुए कहा कि इस समय लोगों के साथ अपराधिक घटनायें हो रही हैं वह सचेत रहें। वह जो भी सोने के गहने पहने हुए हैं उन्हें उतार कर रख लें। बातों में आकर उन्होंने सोने की चेन उतार कर हाथ में पकड़ ली। यह देख उक्त युवक कहने लगा और जो गहने उन्हें भी उतार लें। इस पर उन्होंने हांथ में पहने सोने की चूड़ी भी उतार ली। इसके बाद चेन और चूड़ी लेकर एक कागज में लपेटकर उसे दे दी। घर आकर देखा तो कागज में नकली चूड़ी निकली।
इसकी जानकारी जैसे ही सदर विधायक रवि शर्मा को हुई तो वह मौके पर पहुंचे। इसकी सूचना नवाबाद पुलिस को दी। सूचना मिलते ही स्वॉट टीम व नवाबाद पुलिस मौके पर पहुंची। उन्होंने विधायक की मां से वार्तालाप की। हुलिया के बारे में जानकारी ली। इसके अलावा आस पास लगे सीसीटीवी कैमरों को चेक किया मगर शाम को सुराग हाथ नहीं लगा है।

LEAVE A REPLY