गठबंधन जीतेगा तो किसान जीतेगाः दीपनारायण सिंह

0
879

झाँसी। सपा बसपा रालोद गठबंधन प्रत्याशी श्‍याम सुन्दर सिंह यादव के बबीना विधान सभा का चिरगांव में क्षेत्रीय चुनाव कार्यालय का शुभारम्भ बसपा के बुन्देलखण्ड सेक्टर प्रभारी लालाराम अहिरवार व सपा के पूर्व विधायक गरौठा दीपनारायण सिंह यादव ने सयुंक्त रूप से किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता बसपा के जिलाध्यक्ष रामबाबू चिरगईयां ने की। इस अवसर पर सपा बसपा गठबंधन प्रत्याशी को विजय दिलाने की रणनीति बनाई गई।
झाँसी ललितपुर के संसदीय क्षेत्र से सपा बसपा गठबंधन प्रत्याशी श्‍याम सुन्दर सिंह यादव के बबीना विधानसभा के चिरगांव में क्षेत्रीय चुनाव कार्यालय का षुभारम्भ करते हुए पूर्व विधायक दीपनारायण सिंह यादव ने कहा मौका महत्वपूर्ण है गरीब, नौजवानो, किसानो, को इन्साफ दिलाने का। वर्तमान देष की सरकार जनता को मुद्दों से दूर कर रही है हमें जबाब देना है पिछले पाँच वर्ष में देश की बदहाली का हमारा मुद्दा है किसान, गांव षिक्षा, स्वास्थ। अब आप देष का प्रधानमंत्री तय करेगें इस बार भाजपा में बौखलाहट है गठबंधन को देखकर जिस दिन गांव से वोट पडेगा पूरा देष देखेगा बहिन मायावती और अखिलेष यादव की ताकत क्या है उन्होंने कहा कि गठबंधन जीतेगा तो किसान जीतेगा। हिन्दू मुस्लिम एकता जिन्दा होगी पिछड़ो को इन्साफ मिलेगा। उन्होंने गठबंधन प्रत्याषी को विजय दिलाने की अपील की।
बसपा के बुन्देलखण्ड सेक्टर प्रभारी लालाराम अहिरवार ने कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए कहा कि भाजपा को ऐसे प्रत्याषी मिले है जिनके विशय में पता लगा लेना जब अभी नही मिल रहे तो बाद में कहां से मिलेगें। उन्होंने बिना नाम लिए वर्तमान झाँसी ललितपुर सांसद का उदाहरण दिया।इस अवसर पर पूर्व विधायक कृश्णपाल सिंह राजपूत पूर्व ब्लाक प्रमुख पंजाब सिंह यादव, राघवेन्द्र सिंह जू देव (सँजले राजा),विपिन यादव,बृजेन्द्र लाल अहिरवार,जगदीष यादव, ने विचार व्यक्त किए। इस मौके पर दीपक राजपूत, अरविन्द्र नागिल,बलबन्त किलेदार,आषीश यादव , विनोद गौतम,वीरेन्द्र विष्ववारी,अवधेष महाराज,प्रीतम सिंह राजपूत,कमल राजपूत,जयराम त्यागी,राजू दाऊ,षिषुपाल यादव,सत्यपाल बघैरा,आदि सपा बसपा कार्यकर्ता मौजूद रहें।

LEAVE A REPLY