पति-पत्नी के बीच हुआ झगड़ा, पति ने खाया जहर, मौत

0
275

झाँसी। पति-पत्नी के बीच हुए झगड़े से नाराज पति ने विषाक्त पदार्थ खा लिया, जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। उसे उपचार के लिए मेडिकल कालेज लाया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।
हमीरपुर जिले के राठ थाना क्षेत्र के ग्राम सैदपुर में नरसिंह राजपूत अपनी पत्नी के साथ रहता था। भाई के मुताबिक वर्ष 2021 में उनकी शादी हुई थी। शादी के बाद दोनों हंसी-खुशी से रहते थे। विगत दिवस नरसिंह का अपनी पत्नी से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। झगड़ा इतना बढ़ गया कि नरसिंह ने नाराज होकर विषाक्त पदार्थ खा लिया, जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। आनन-फानन में उसे नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। जहां मेडिकल कालेज रिफर कर दिया गया। यहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

मजदूरी कर घर वापस लौट रहे राजमिस्त्री को बाइक ने मारी टक्कर, मौत

मजदूरी कर घर वापस ला रहे राजमिस्त्री को बाइक ने टक्कर मार दी। घायलावस्था में उसे उपचार के लिए मेडिकल में भर्ती कराया गया था। यहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।
महोबा जिले में श्रीनगर थाना क्षेत्र के मनोहरगंज में रहने वाला रघुनाथ प्रजापति राजमिस्त्री था। परिजनों के मुताबिक 13 जून को काम से वह वापस अपने घर जा रहा था। तभी रास्ते में बाइक ने उन्हें टक्कर मार दी। जिससे वह घायल हो गया। घायलावस्था में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां से हालत गम्भीर होने पर उसे मेडिकल कालेज लाया गया। झाँसी में पहले उन्हें प्राइवेट नर्सिंग होम में भर्ती कराया लेकिन वहां जब आराम नहीं लगा तो महारानी लक्ष्मीबाई मेडिकल कालेज लाया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

एक भाई ने बेरी का पेड़ काटा तो दूसरे ने नाराज होकर लगा ली फांसी, मौत

बबीना थाना क्षेत्र में बेरी का पेड़ एक युवक के लिए आत्महत्या का कारण बन गया। एक भाई ने बेरी का पेड़ काट दिया तो नाराज होकर दूसरे ने फांसी लगा ली, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।
बबीना थाना क्षेत्र के ग्राम खजराह बुजुर्ग में रहने वाले लगभग 61 वर्षीय बाबू लाल अहिरवार दो भाई थे। रिश्तेदारों के अनुसार बाबू लाल अहिरवार छोटा था। उनके खेत पर बेरी का पेड़ लगा था, जिसको बाबू लाल के बड़े भाई ने सीढ़ी के लिए काट दिया था। बस फिर क्या था। इस बात को लेकर बाबू लाल और उसके भाई के बीच झगड़ा हो गया। झगड़ा इतना बढ़ गया कि बाबू लाल ने गुस्से में आकर फांसी लगा ली, जिससे उसकी मौत हो गई। इसकी सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।
————

LEAVE A REPLY