कोरोना संक्रमण के तीस मामले: तीन मृतक, 19 पाजिटिव, सात नेगेटिव और एक की हुई छुट्टी

0
671

झांसी। जनपद में हम सभी को और सजगता से रहना होगा, चार पाजिटिव बढ़ने के बाद जहां कोरोना संक्रमित लोगों की संख्‍या बढ़ गई है। वहीं हॉट स्‍पॉट क्षेत्र भी बढ़कर सात हो गए हैं। बुधवार को मेडिकल कालेज झांसी में 87 लोगों का परीक्षण किया गया, जिसमें 82 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है और तीन लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। वहीं एक मरीज की मौत के बाद उसके कोरोना पाजिटिव होने का पता चला है।
जनपद के जलालपुरा, गरौठा क्षेत्र से एक प्रवासी श्रमिक, कोतवाली हॉटस्पॉट क्षेत्र और प्रेम नगर क्षेत्र से से एक एक कोरोना संक्रमित मरीज पाजिटिव पाए गए हैं। वहीं तालपुरा क्षेत्र के ऐवट मार्किट से एक 40 वर्षीय महिला जिसकी इलाज के दौरान मौत हो चुकी है। उसकी रिपोर्ट भी पाजिटिव आई है।
जनपद में अब तक कुल 30 सकारात्मक मामले सामने आ चुके हैं, जिसमें अब तक 3 कोरोना संक्रमितों की मौत हो चुकी है। वर्तमान में 19 पाजिटिव कोरोना संक्रमित मरीजों का इलाज मेडिकल कालेज में जारी है। अच्‍छी बात यह है कि कोरोना संक्रमण से ग्रसित पहली महिला को अस्‍पताल से छुट्टी मिल चुकी है और अन्‍य सात मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

सात स्‍थान हो चुके हैं हॉट स्‍पॉट

जनपद में अब सात स्‍थान हॉट स्‍पॉट बन चुके हैं, जिसमें अति संवेदनशील क्षेत्र में ओरछा गेट, दीनदयाल नगर सीपरी थाना क्षेेेत्र, सदर बाजार थाना क्षेत्र के सिमरावारी, कोतवाली आसपास के क्षेत्र, प्रेमनगर के बल्‍लमपुरा क्षेत्र, नवाबाद थाना क्षेत्र के ऐबिट मार्किट क्षेत्र के साथ गरौठा का जलालपुर क्षेत्र सम्‍मिलित है।

LEAVE A REPLY